Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

Shanta ने लिखा महाराष्ट्र के राज्यपाल को पत्र लिख जताई उम्मीद- #Kangana को सुरक्षा व न्याय मिलेगा

कहा- कंगना रनौत को अपने संवैधानिक अधिकार से वंचित ना किया जाए

Shanta ने लिखा महाराष्ट्र के राज्यपाल को पत्र लिख जताई उम्मीद- #Kangana को सुरक्षा व न्याय मिलेगा

- Advertisement -

पालमपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस में बीएमसी की तोड़फोड़ के लेकर हिमाचल से बीजेपी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार (Shanta Kumar) ने महाराष्ट्र (Maharastra) के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी को भी पत्र लिखा है। शांता कुमार ने कंगना के साथ हुए सारे इस पूरे प्रकरण की कड़ी निंदा की है। शांता कुमार ने राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी को पत्र लिख कर प्रदेश सरकार द्वारा कंगना रनौत के संवैधानिक अधिकारों को कुचलने पर चिन्ता प्रकट की है।

ये भी पढ़ें – मां से रोते हुए बोलीं #Kangana – बाबर की सेना ने तोड़ डाला भगवान श्री राम का मंदिर

 

 

उन्होंने अपने पत्र में लिखा है हिमाचल की एक प्रतिभाशाली बेटी कंगना रनौत के संबंध में एक शिवसेना सांसद (Shiv Sena MP) ने सभ्यता और शालीनता की सारी सीमाएं तोड़ कर शर्मनाक शब्दों का प्रयोग किया है और अब महाराष्ट्र सरकार ने कंगना रनौत के सभी संवैधानिक अधिकारों को कुचल कर उसके घर पर बुलडोजर घुमा दिया है। यह सारी कार्रवाई इतनी बर्बर है कि लोकतंत्र और सभ्य समाज में इसकी कल्पना भी नही की जा सकती। उच्च न्यायालय ने भी सरकार को फटकार लगाई है, हम सब हिमाचल वासी और कंगना रनौत का पूरा परिवार बहुत अधिक चिन्ता में हैं।

 

 

शांता कुमार (Shanta Kumar) ने आगे लिखा है कि हिमाचल की उस साहसी और प्रतिभाशाली बेटी ने मुंबई के सिनेमा जगत में अपना प्रंशसनीय स्थान बनाया है। भ्रष्टाचार तथा सिनेमा जगत में व्याप्त बुराइयों के संबंध में कंगना रनौत को अपने विचार प्रकट करने का संविधान पूरा अधिकार देता है। उन्होंने लिखा है कि पत्र द्वारा राज्यपाल (Governor) से विशेष आग्रह किया है कि प्रदेश में कंगना रनौत को अपने संवैधानिक अधिकार से वंचित ना किया जाये। प्रदेश सरकार को संविधान की मर्यादाओं का उल्लंघन करने से रोका जाये और इस प्रकार से बदले की भावना से प्रेरित होकर कंगना रनौत से किए गए अन्याय के लिए सरकार के विरूद्ध उचित कार्यवाही हो। शांता कुमार ने कहा है कि उन्हें पूरा विश्वास है कंगना रनौत को पूरी सुरक्षा व न्याय मिलेगा।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है