Covid-19 Update

2,22,569
मामले (हिमाचल)
2,17,256
मरीज ठीक हुए
3,719
मौत
34,161,956
मामले (भारत)
243,966,014
मामले (दुनिया)

हिमाचल के 3 दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं पीयूष गोयल, ये रहा पूरा शेड्यूल

शिल्पकारों के साथ सुनेंगे पीएम के मन की बात

हिमाचल के 3 दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं पीयूष गोयल, ये रहा पूरा शेड्यूल

- Advertisement -

शिमला। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल शुक्रवार से तीन दिवसीय हिमाचल दौरे पर रहेंगे। प्रदेश भाजपा ने उनके कार्यक्रम का शेड्यूल जारी कर दिया है। इस दौरान पीयूष गोयल कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

ये रहा कार्यक्रम

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल शुक्रवार को हवाई मार्ग से दोपहर 12:45 पर शिमला के अन्नाडेल हेलीपैड पर पहुंचेगे। यहां से वह भोजन के लिए होटल पीटरहॉफ जाएंगे। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल दोपहर 2:10 बजे सेवा और समर्पण अभियान के तहत जतोग-टुटू में टीकाकरण केंद्र में जाएंगे। वहां पर वह एक पौधारोपण और स्वच्छता के कार्यक्रम में भाग लेंगे।

यह भी पढ़ें:आत्महत्या से मरने वाले कोविड मरीजों के परिवारों को मुआवजे के लिए सहमत हुई केंद्र सरकार

रक्तदान शिविर में लेंगे भाग

दोपहर बाद तीन बजे पीयूष गोयल खलीणी पहुंचेंगे। यहां वह भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर में भाग लेंगे। कार्यक्रम के उपरांत पीयूष गोयल होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल जाएंगे और रात्रि विश्राम करेंगे। 25 सितंबर को गोयल 11 बजे होटल पीटरहॉफ आएंगे और प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस दौरान योजना के लाभार्थियों के साथ संवाद करेंगे और मुफ्त राशन के बैग वितरण करेंगे। इसके साथ ही सभी जिलों के निर्यातकों के साथ वर्चुअल माध्यम से संवाद करेंगे। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करेंगे। उनका रात्रि विश्राम होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल में होगा।

अटल सदन में सुनेंगे मन की बात

26 सितंबर को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल हवाई मार्ग से लाहुल स्पीति जाएंगे। यहां अटल टनल रोहतांग का दीदार करेंगे। केंद्रीय मंत्री 10:55 बजे कुल्लू के अटल सदन पहुंचेंगे, जहां हिमाचल के शिल्पकारों के साथ वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम सुनेंगे।

हथकरघा प्रदर्शनी में लेंगे भाग

दोपहर 12 से दो बजे तक पीयूष गोयल कुल्लू के अटल सदन में एक हथकरघा प्रदर्शनी में भाग लेंगे और शिल्पकारों से संवाद करेंगे। वह तीन बजे भुंतर एयरपोर्ट से हवाई मार्ग से चंडीगढ़ लौटेंगे।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है