Covid-19 Update

2,65,734
मामले (हिमाचल)
2, 51, 423
मरीज ठीक हुए
3951*
मौत
40,371,500
मामले (भारत)
363,221,567
मामले (दुनिया)

हिमाचलः पटियाला में मिला चोरी हुआ कैंटर, क्रिसमस पर ले उड़े थे शातिर

पुलिस ने मास्टर माइंड को गिरफ्तार, दूसरे आरोपी की तलाश जारी

हिमाचलः पटियाला में मिला चोरी हुआ कैंटर, क्रिसमस पर ले उड़े थे शातिर

- Advertisement -

शाहपुर। कांगड़ा (Kangra) के 45 मील से क्रिसमस (Christmas) की रात को चोरी हुए कैंटर को पुलिस (Police) ने पटियाला पंजाब (Punjab) में ढूंढ निकाला है। इस चोरी के मास्टर माइंड को पुलिस ने धर दबोचा है और दूसरे आरोपी की तलाश जारी हैं। जानकारी के अनुसार 25 दिसंबर की रात को 45 मील से एक कैंटर (Canter) (एचपी 68-3797) चोरी हुआ था। इस चोरी के मामले की छानबीन के लिए एसआईटी (SIT) गठित की गई थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: चोरी की गाड़ी को काट कर बना रहे थे कबाड़, युवाओं ने ऐसे किया पर्दाफाश

एसआईटी ने इस गाड़ी को पटियाला ( Patiala) पंजाब से ढूंढ निकाला । इस गाड़ी को कब्जे में लेने के लिए शाहपुर (Shahpur) थाना के एएसआई पवन गुप्ता तथा आरक्षी नवीन कुमार को पटियाला भेजा गया। उन्होंने वहां जाकर मामले के मुख्य आरोपी को धर दबोचने में सफलता हासिल की है और दूसरे आरोपी की तलाश जारी है। इसके साथ ही इस गाड़ी की चोरी में इस्तेमाल की गई गाड़ी (पीबी 11बीएफ 5866) को भी बनूर ए मोहाली की सीमा से बरामद कर लिया गया है। इससे कांगड़ा जिला में हुई अन्य चोरियों के मामले सुलझाने में मदद मिलेगी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सामान चुरा कर भाग रही महिलाओं का गिरा बैग, खोला तो निकला कुछ ऐसा-पढ़ें

 

 

वैन चालक ने बाइक सवारों को मारी,एक की टांग टूटी

फतेहपुर। दियोठी मार्ग पर भाटियां चौक के समीप एक वैन चालक (Van Driver) ने सामने से आ रहे बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक (Bike) पर पीछे बैठे युवक की टांग टूट गई। बाइक चालक नगाल निवासी पवन कुमार ने बताया कि वह और 14 साल का कृष कटोच बाइक पर नगाल से फतेहपुर (Fatehur) की तरफ आ रहे थे कि भाटियां चौक के समीप सामने से आ रही वैन ने उन्हें टक्कर मारकर दी। इस हादसे में कृष की टांग में गंभीर चोट आई है, जबकि उसे भी मामूली चोटें आई हैं। उन्हें सिविल अस्पताल फतेहपुर (Civil Hospital Fatehpur) पहुंचाया गया, जहां से घायल कृष को फर्स्ट एड देने के बाद रैफर कर दिया है। पुलिस ने बाइक चालक के बयान पर केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है