Covid-19 Update

2, 43, 365
मामले (हिमाचल)
2, 28, 454
मरीज ठीक हुए
3874*
मौत
37,380,253
मामले (भारत)
328,826,023
मामले (दुनिया)

हिमाचलः महिला से पकड़ी गांजे की बड़ी खेप, चिट्टे के साथ दबोचा तस्कर

पांवटा साहिब में झुग्गी में नशे का कारोबार चलाती थी आरोपी महिला, हरोली में भी नशा बरामद

हिमाचलः महिला से पकड़ी गांजे की बड़ी खेप, चिट्टे के साथ दबोचा तस्कर

- Advertisement -

पांवटा साहिब/ऊना। झुग्गी में रहने वाली एक महिला से पांवटा साहिब (Ponta Sahib) पुलिस ने गांजा (Ganja) बरामद किया है, तो वहीं हरोली में एक व्यक्ति से चिट्टा (Chitta) पकड़ा है। जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब पुलिस (Police) ने एक झुग्गी में नशे के कारोबार ने संलिप्त महिला को धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने आरोपी महिला को गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में आगामी जांच कर रही है। दरअसल पुलिस थाना पांवटा साहिब को इस संबंध में महिला (Woman) द्वारा मादक पदार्थ रखने व बेचने के काम की पुलिस को सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने शहर के वार्ड नंबर1 बंगाला बस्ती नजदीक रेड एप्पल शोरुम भाटांवाली (Red Apple Showroom Bhatanwali) के पास शकीला पत्नी राज कुमार की झुग्गी दबिश दी। मौके पर पुलिस को महिला भी मौजूद मिली।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: दिल्ली से धरे साइलेंसर चोर गिरोह के चार सदस्य, इन साइलेंसरों में जाने क्या है खास

लिहाजा इस बीच झुग्गी की तलाशी के दौरान झुग्गी के दरवाजे के साथ कमरे के अंदर फ्रीज के पास प्लास्टिक की छोटी-छोटे थैलियों में गांजा पाया गया, जो गिनने पर कुल 190 प्लास्टिक के छोटे-छोटे पैकेट भरे पाए गए। इसके अलावा एक प्लास्टिक थैली के अंदर प्लास्टिक की छोटी-छोटी कुल 94 थैलियां बरामद हुई। तोलने पर उक्त गांजा 440.21 ग्राम पाया गया। सूचना मिलते ही पांवटा साहिब के डीएसपी (DSP) वीर बहादुर भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की पुष्टि डीएसपी वीर बहादुर ने की है। उन्होंने बताया कि महिला से 440.21 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस मामले में आगामी जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें:रिश्वत मांगने वाला फरार नादौन का एसएचओ निलंबित, कार से चिट्टा भी मिला

वहीं, पुलिस थाना हरोली (Haroli) के तहत बाथड़ी स्थित हनुमान मंदिर के समीप एक व्यक्ति को चिट्टा सहित काबू किया है। आरोपी की पहचान कुशल सिंह निवासी नंगल के रूप में हुई है] जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात्रि हरोली पुलिस बाथड़ी में गश्त कर रही थी। इस दौरान हनुमान मंदिर के समीप एक व्यक्ति की तलाशी ली, जिससे 3.10 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान युवक की पहचान कुशल सिंह के रूप में हुई। डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने बताया कि पुलिस ने कुशल सिंह के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है