×

नकली नोट चलाने के आरोप में झड़प: BJP के पूर्व MLA की पत्नी ने तीन महिलाओं को मारा चाकू!

मामले में पुलिस को नकली नोट से सम्बंधित कई अहम सुराग हाथ लगे हैं

नकली नोट चलाने के आरोप में झड़प: BJP के पूर्व MLA की पत्नी ने तीन महिलाओं को मारा चाकू!

- Advertisement -

चाईबासा। झारखंड स्थित चाईबासा में रविवार को उस वक्त बड़ा बवाल हुआ जब वहां बीजेपी के पूर्व विधायक (Former BJP MLA) पुतकर हेम्ब्रम की दूसरी पत्नी मलया हेम्ब्रम को कुछ महिलाओं ने नकली नोट (fake currency) चलाने के आरोप में पकड़ लिया और जमकर पीटा। इस मारपीट और बहसबाजी के दौरान मलया हेम्ब्रम अपने आपे से बाहर हो गईं और महिलाओं पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में तीन महिलाएं घायल (Injured) हुई हैं, जिन्हें इलाज के लिए सादर अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, महिलाओं की पिटाई से घायल हुई पूर्व विधायक की पत्नी को भी अस्पताल ले जाया गया है।


कपड़े से लेकर मछ्ली वाले तक को दे रखे थे नकली नोट!

इस पूरे मामले में स्थानीय लोगों ने पूर्व विधायक की पत्नी पर आरोप लगाया है कि मलया हेम्ब्रम कुछ दिनों से लगातार बाज़ार में विभिन्न दुकानों से खरीददारी कर नकली नोट खपा रही थी। जिन दुकानदारों ने महिला से रुपए लिए थे उन्होंने जब इन नोटों को बैंक और एटीएम में जमा करने की कोशिश की तो पाया कि नोट नकली थे। दुकानदार मलया को पहचान चुके थे। बतौर रिपोर्ट्स, कपड़े की दुकान से लेकर मछली बेचने वाले तक को मलया ने दो हजार के नकली नोट दिए थे। दोबारा जब मलया खरीददारी करने रात के अंधेरे में बाज़ार गईं तो दुकानदारों ने उसे घेर लिया और दो हजार के नकली नोट उसे वापस थमा कर अपने पैसे मांगे। लेकिन मलया ने रुपए बदलने से इनकार कर दिया। जिसके बाद विवाद शुरू हो गया।

लोग जानते ही नहीं थे कि ये पूर्व विधायक की पत्नी है

बहस के बाद हुई झड़प में पूर्व विधायक की पत्नी ने तीन महिलाओं पर चाकू से हमला कर दिया। दुकानदारों ने मलया पर तीन महिलाओं को चाकू से हमला कर घायल करने का आरोप लगाया है। बताया गया कि महुलसाई के लोग ये नहीं जानते थे कि वह बीजेपी के पूर्व विधायक की पत्नी हैं। वहीं, वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस उसे भीड़ से छुड़ाकर सदर अस्पताल ले गई। वहां पूछताछ की तो कहा-मैं जो बोलूंगी, थाने में ही बोलूंगी। मैंने किसी को चाकू नही मारा, बल्कि भीड़ में से किसी ने चाकू से मुझे मारने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें: सड़क किनारे खड़ी Car को मारी टक्कर , मां-बेटे सहित तीन पहुंचे Hospital

इस बीच लोगों द्वारा लगाए गए आरोपों पर पुलिस ने देर रात कई ठिकानों पर छापामारी भी की है। जिसमें पुलिस को नकली नोट से सम्बंधित कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस बहुत जल्द इस मामले की पूरी कड़ी का खुलासा करने वाली है। वहीं, इस मामले में पूर्व विधायक को पत्नी मलय हेम्ब्रम की करतूतों की पूरी जानकारी थी। उन्होंने कहा-मैंने पहले भी उसे गलत काम करने से मना किया था, लेकिन वह नहीं मानी। इसमें मैं क्या कर सकता हूं। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है