खुद को कट्टर ईमानदार बताने वालों के मंत्री आज जेल की खा रहे हवा: जयराम ठाकुर

दिल्ली नगर निगम चुनाव में सीएम ने बीजेपी प्रत्याशियों के लिए की जनसभाएं

खुद को कट्टर ईमानदार बताने वालों के मंत्री आज जेल की खा रहे हवा: जयराम ठाकुर

- Advertisement -

शिमलादिल्ली देश की राजधानी (Shimla) है और सभी लोगों का आना-जाना होता है, लेकिन यह विचित्र लगता है कि यहां कि राज्य की सरकार के नेता हैं झूठ बोलने में नंबर-1 हैं। केजरीवाल मासूमियत के साथ झूठ बोलते हैं, लेकिन अब सारा पर्दा उठा चुका है। यह बातें सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने दिल्ली नगर निगम में बीजेपी प्रत्याशियों (BJP candidates) के आयोजित जनसभाओं का संबोधित करते हुए कही। जयराम ठाकुर ने शास्त्रीनगर वार्ड नंबर-70, शालीमार बाग-बी वार्ड नंबर-56 और रोहिणी-डी वार्ड नंबर -56 में जनसभाओं का संबोधित किया। जयराम ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी वही पार्टी है जिसका उदय भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन से हुआ। आज दिल्ली में आठ साल सरकार के कार्यकाल में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के मंत्री जेल की सलाखों के पीछे हैं, क्योंकि भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप उन पर है। लेकिन उन्हीं की पार्टी के नेता कहते हैं मैं कट्टर ईमानदार हूं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब बनी और वहां सरेआम सड़कों पर कत्ल होने लगे। वहां पहले ही महीने एक मंत्री को भ्रष्टाचार के चलते हटाना पड़ा।

यह भी पढ़ें- हिमाचल में मतगणना की पहली रिहर्सल, बैलट पेपर स्कैन का दिया गया प्रशिक्षण

जयराम ठाकुर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) चुनाव से पहले हिमाचल भी आए थे। उनके मंत्री हिमाचल के प्रभारी थे वो भी हिमाचल आए, लेकिन आज जेल के अंदर हैं। आम आदमी पार्टी ने हिमाचल में 67 सीटों पर चुनाव लड़ा है और सभी सीटों पर आम आदमी पार्टी की जमानत जब्त होने जा रही है। अरविंद केजरीवाल लिखकर के देते हैं, लेकिन हम जुबानी हिसाब-किताब कर देते हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि नेतृत्व वो होता है जो कहता और करता है, जिस पर लोगों को विश्वास होता है। हमारा नेतृत्व कर रहे पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जी जो कहते हैं वो करते हैं। लेकिन दिल्ली में अरविंद केजरीवाल जो कहते हैं वो कभी नहीं करते हैं।

cm-jai-ram-thakur-1

cm-jai-ram-thakur-1

 

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में ही करोड़ों रुपये अपने फोटो और पोस्टर लगाने में खर्च कर दिए। यही पैसा यदि दिल्ली के विकास पर लगाया होता आज बहुत से क्षेत्र में अच्छे स्वास्थ्य और शिक्षण संस्थान होते। जयराम ठाकुर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जब हिमाचल आए थे तो कहते थे कि दिल्ली के स्कूल और अस्पताल देखो। उन्होंने कहा कि हम पिछले चार दिन से दिल्ली में ही हैं। हर गली में जा रहे हैं यहां उन्होंने न हॉस्पिटल दिए न ही स्कूल। मैं उन्हें कहता हूं कि आप हिमाचल आओ आपको स्कूल और हॉस्पिटल दिखाते हैं। हिमाचल पहाड़ी राज्य है, लेकिन आज हिमाचल के हर गांव में सड़क है। जयराम ठाकुर ने कहा कि दिल्ली नगर निगम चुनाव से आम आदमी पार्टी की सरकार को दिल्ली से हटाने की शुरूआत होगी। फिर जो पैसा सरकार की ओर से दिया जाएगा वो सीधा वहां के लोगों के विकास तक पहुंचेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है