शाहपुर में रथ पर सवार होकर सभा स्थल पहुंचे सीएम जयराम, सारथी बनी मंत्री सरवीण चौधरी

सीएम जयराम ठाकुर ने किया शाहपुर बस अड्डे का लोकार्पण, पेंशनरों के सम्मेलन को भी किया संबोधित

शाहपुर में रथ पर सवार होकर सभा स्थल पहुंचे सीएम जयराम, सारथी बनी मंत्री सरवीण चौधरी

- Advertisement -

धर्मशाला। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) आज यानी सोमवार को कांगड़ा (Kangra) दौरे पर शाहपुर पहुंचे। यहां उन्होंने शाहपुर बस अड्डे (Shahpur Bus Stand) का लोकार्पण किया। इसके साथ ही उन्होंने शाहपुर पुलिस थाना के नए भवन का भी शिलान्यास किया। जिसके बाद सीएम जयराम ठाकुर सभा स्थल के लिए रवाना हुए। सभा स्थल पर जाने के लिए सीएम जयराम ठाकुर के लिए विशेष तौर पर रथ तैयार किया गया था। सीएम जयराम रथ में सवार होकर शाहपुर बाजार से सभा स्थल पर पहुंचे। इस दौरान स्थानीय विधायक और मंत्री सरवीण चौधरी (Minister Sarveen Choudhary) रथ में सीएम जयराम ठाकुर की सारथी बनी। विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार, सांसद कांगड़ा-चंबा किशन कपूर भी सीएम जयराम के साथ रथ पर सवार थे। इस अवसर पर चंबा की भटियात सीट से विधायक विक्रम जरियाल भी मौजूद रहे।


यह भी पढ़ें: मंडी अस्पताल के शौचालय में मिला नवजात का शव, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

 

यह भी पढ़ें: सीएम जयराम ठाकुर ने विकासात्मक योजनाओं पर आधारित वीडियो एल्बम की जारी

इससे पहले शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर सीएम जयराम ठाकुर का जोरदार स्वागत हुआ। सरवीण चौधरी ने सीएम जयराम का भव्य स्वागत किया। गगल एयरपोर्ट (Gaggal Airport) से लेकर शाहपुर तक वाहनों के लंबे काफिले के साथ सीएम जयराम को शाहपुर पहुंचाया गया। इस दौरान दर्जनों दोपहिया वाहन भी काफिले में मौजूद रहे। शाहपुर पहुंचने पर सीएम जयराम ने सबसे पहले बस अड्डे को लोकार्पित किया व साथ ही पुलिस थाने के नए भवन का भी शिलान्यास किया। इसके बाद सीएम जयराम ने पेंशनरों (Pensioners) के राज्यस्तरीय सम्मेलन को संबोधित किया।

 

 

बता दें कि विधानसभा चुनाव ने पार्टियों की सक्रियता को बढ़ा दिया हैं। शायद इसी का नतीजा है कि सीएम जयराम खुद पिछले कुछ ही दिनों में कांगड़ा जिला के चौथे दौरे पर आए हैं। इससे पहले वह सुलहए पालमपुर व इंदौरा विधानसभा का दौरा करके वहां पर करोड़ों रुपये की सौगात दे चुके हैं। सोमवार को सीएम जयराम ने शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के लोकार्पण किए।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Tags: | pensioners | kangra news | inaugurated | CM Jai Ram Thakur | Shahpur Bus Stand | Gaggal Airport | Minister Sarveen Choudhary | Conference | Himachal News | latest news | himachal abhi abhi news
loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है