Covid-19 Update

2,59,566
मामले (हिमाचल)
2,38,316
मरीज ठीक हुए
3914*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

ऐतिहासिक होगा पीएम मोदी का हिमाचल दौरा, सीएम जयराम ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश

सीएम जयराम ने लिया तैयारियों का जायजा, सुरेश कश्यप बोले- हिमाचल को मिलेंगी बड़ी सौगातें

ऐतिहासिक होगा पीएम मोदी का हिमाचल दौरा, सीएम जयराम ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश

- Advertisement -

शिमला। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 27 दिसंबर को हिमाचल आएंगे। मंडी (Mandi) में 27 दिसंबर को प्रदेश सरकार के चार साल पूर्ण होने के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में ग्लोबल इंवेस्टर मीट के तहत दूसरी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी होगी। प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन ने पीएम मोदी के इस प्रस्तावित दौरे को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने शनिवार को मंडी स्थित पड्डल मैदान में पहुंचकर प्रस्तावित पीएम नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियों का जायजा लिया। सीएम जयराम ने संबंधित अधिकारियों को इस रैली की सभी तैयारियां समयबद्ध पूर्ण करने के निर्देश दिए, ताकि इसे एक ऐतिहासिक अवसर के रूप में याद रखा जा सके।

यह भी पढ़ें: करुणामूलक आधार पर नौकरी के बारे में हिमाचल हाई कोर्ट से आया बड़ा फैसला, जानें यहां

उन्होंने आयोजन के दौरान यातायात प्रबंधन के लिए प्रभावी कदम उठाने के भी निर्देश दिए, ताकि आम लोगों को किसी भी तरह की असुविधा का सामना न करना पड़े। जय राम ठाकुर ने कहा कि इस अवसर पर आयोजित होने वाले ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह (Ground Breaking Ceremony) के लिए भी सभी आवश्यक प्रबंध किए जाएं। इससे पहले मंडी बीजेपी की विशेष बैठक का आयोजन मंडी के सर्किट हाउस में सीएम जयराम ठाकुर की अध्यक्षता हुआ। बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप (MP Suresh Kashyap) विशेष रूप से उपस्थित रहें। सुरेश कश्यप ने बताया कि हिमाचल में जयराम ठाकुर सरकार के 4 साल 27 दिसंबर को पूरे होने जा रहे हैए सरकार का यह 4 साल का सफर उपलब्धियों भरा रहा है। उन्होंने बताया कि 27 दिसंबर को पीएम मोदी के हिमाचल आगमन पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा और होने वाली सभा मे पूरे प्रदेश से 1 लाख से अधिक कार्यकर्ता भाग लेंगे। इस अवसर पर पीएम मोदी का कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन प्राप्त होगा और हमारे प्रदेश को कई बड़ी सौगात मिलेगी।

यह भी पढ़ें: मोहन भागवत ने ऐसा क्यों कहा  खुद के लिए जीना खुदगर्जी नहीं, जानें यहां

 

 

ब्यास आरती में शामिल हुए सीएम जयराम

सीएम जय राम ठाकुर ने शनिवार को मंडी में “मेरी ब्यास जीवन की आस” समारोह में आयोजित ब्यास आरती (Beas Aarti) में भाग लिया। राज्य जल शक्ति विभाग द्वारा नदी उत्सव-आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत यह आयोजन किया गया। इससे पूर्व सीएम जयराम ने एकादश रूद्र मंदिर में पूजा.अर्जना की। उन्होंने ब्यास नदी को स्वच्छ एवं प्रदूषण मुक्त रखने की शपथ भी दिलाई। इस दौरान स्थानीय पाठशाला के विद्यार्थियों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है