Covid-19 Update

2, 84, 982
मामले (हिमाचल)
2, 80, 760
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,128,786
मामले (भारत)
525,038,134
मामले (दुनिया)

चुनावी बेला में शाहपुर विस क्षेत्र का हुआ बेड़ा पार, मिला DSP कार्यालय, धारकंडी को डिग्री कालेज

सीएम जयराम ठाकुर ने लगाई घोषणाओं की झड़ी, कहा-हमले खुले दिल से दिया आप भी देना

चुनावी बेला में शाहपुर विस क्षेत्र का हुआ बेड़ा पार, मिला DSP कार्यालय, धारकंडी को डिग्री कालेज

- Advertisement -

शाहपुर। हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिला के दौरे पर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) सोमवार को शाहपुर पहुंचे। यहां उन्होंने शाहपुर में बस अड्डे का लोकापर्ण के साथ ही पुलिस थाना के नए भवन का शिलान्यास किया। इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने पेंशनरों के राज्य स्तरीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाहपुर की जनता को कई सौगातें दीं। शाहपुर में सीएम जयराम ने डीएसपी कार्यालय (DSP Office) खोलने की घोषणा की, तो वहीं धारकंडी में डिग्री कालेज खोलने का ऐलान भी कर दिया।

यह भी पढ़ें- शाहपुर में रथ पर सवार होकर सभा स्थल पहुंचे सीएम जयराम, सारथी बनी मंत्री सरवीण चौधरी

 

 

सीएम जयराम ठाकुर ने बोह व राजोल स्‍कूल में साइंस कक्षाएं, घरोह स्कूल में कॉमर्स कक्षाएं शुरू करने की घोषणा की। सीएम ने कहा शाहपुर में डीएसपी कार्यालय खोलने के लिए औपचारिकताएं पूर्ण करने के लिए अधिकारियों को आदेश दे दिए गए हैं और उसके बाद फैसला लेंगे। वहीं प्रदेश भर में सामने आ रही आग की घटनाओं पर चिंता जताते हुए जयराम ठाकुर ने इन पर रोक लगाने के लिए लोगों का आह्वान किया। सीएम जयराम ठाकुर ने शाहपुर (Shahpur) में फायर ब्रिगेड का दफ्तर खोलने की घोषणा की। सीएम ने कहा डिग्री कालेज (Degree College) खोलने की मांग की है शिक्षा निदेशक से रिपोर्ट भी ली है। धारकंडी क्षेत्र में 14 पंचायतें आती हैं। ऐसे में धारकंडी में डिग्री कॉलेज खोलेंगे। बता दें कि चुनावी बेला में सीएम जयराम ठाकुर एक्शन मोड़ में आ गए हैं। पिछले कुछ ही दिनों में सीएम जयराम ठाकुर का कांगड़ा जिला में यह चौथा दौरा है।

 

 

वहीं जनता को संबोधित करते हुए सीएम जयराम ने कहा कि हमने जनता को खुले दिल से सब कुछ दिया है। इसके बदले में जनता को भी खुले दिल से ही हमे देना होगा। उन्होंने दावा किया कि हिमाचल एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी। हम पांच पांच साल का रिवाज खत्म करेंगे और एक नया इतिहास बनाएंगे। इसके लिए हमे आप सब का आर्शिवाद चाहिए।

यह भी पढ़ें- चार को नहीं, अब पांच मई को प्रतिभा सिंह के साथ पदभार संभालेंगे सुखविंदर सिंह सुक्खू

जयराम ठाकुर बोले, हिमाचल में कांग्रेस नहीं आएगी तो नहीं आएगी

शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में आज सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से आयोजित राज्यस्तरीय पेंशनर सम्मान समारोह में पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समूचे देश से समाप्त हो चुकी है और यहां कमान संभालने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता। उन्होंने जोर देकर कहा कि हिमाचल में कांग्रेस नहीं आएगी तो नहीं आएगी, इसलिए क्योंकि देश के लोग उन्हें नमस्ते कर चुके हैं। कांग्रेस के प्रति उनकी बहुत सहानुभूति है। कांग्रेस ने बहुत हाथ-पैर मारे बावजूद इसके उन्हें कुछ नहीं मिला। कांग्रेसी नेता बनना तो बहुत कुछ चाह रहे थे, मगर कुछ भी नहीं बन पाए।

 

 

सीएम जयराम ने कहा कि आज हिमाचल जैसी छोटी सी स्टेट में चार वर्किंग प्रेजिंडेंट बनाने पड़े। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कांग्रेस में क्या स्थिति है। जब इन लोगों से हमने जानने की कोशिश की तो इन्हें जबाव देने के लिए भी कुछ नहीं था, यानी इन सबको बना तो दिया गया है, मगर शक्तियां कुछ भी नहीं दी गई हैं। कांग्रेस पार्टी ने ये फैसला इसलिए लिया है, ताकि उनके नेता पार्टी को छोड़ कर कहीं भाग न जाए। आज सबसे ज्यादा भगदड़ कहीं मची हुई है तो वो कांग्रेस पार्टी में है। कोई इधर भाग रहा है तो कोई दूसरे दल में जा रहा है, इसलिए उन्हें संभालने समेटने के लिए इस तरह के पदों का प्रलोभन देकर उन्हें रोकने की कोशिश की जा रही है, ताकि कोई भी कहीं भागे ना। जब कांग्रेस चुनाव में प्रवेश करेगी तो इन सबका उन्हें कोई लाभ नहीं होने वाला है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है