Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

धर्मशाला में पीएम मोदी की रैली पर बना संशय, राष्ट्रपति राम नाथ रूकेंगे दो दिन

सीएम जयराम ठाकुर बोले: पीएम मोदी दौरे में अभी नहीं जोड़ा गया है कोई राजनीतिक कार्यक्रम

धर्मशाला में पीएम मोदी की रैली पर बना संशय, राष्ट्रपति राम नाथ रूकेंगे दो दिन

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल के धर्मशाला में होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की रैली (PM Narendra Modi Rally) पर संशय बना हुआ है। पीएम मोदी के धर्मशाला दौरे में अभी तक किसी राजनीतिक कार्यक्रम (Political Program) को नहीं जोड़ा गया है। यह बात सोमवार को सीएम जयराम ठाकुर ने कही है। उन्होंने कहा कि हिमाचल बीजेपी ने धर्मशाला में पीएम मोदी के आगमन पर युवा मोर्चा की रैली का कार्यक्रम रखा था। लेकिन यह कार्यक्रम निश्चित तौर पर होगा इस पर अभी कुछ कह नहीं सकते। सीएम जयराम ने कहा कि अभी तक पीएम के धर्मशाला में होने वाले कार्यक्रमों में राजनीतिक कार्यक्रम नहीं जोड़े गए हैं। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा है कि पीएम का मुख्य सचिवों के सम्मेलन के लिए दूसरी बार हिमाचल आना महत्वपूर्ण है। पीएम मोदी पूरे वक्त उसमें रहना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: टिकट आवंटन पर बोले सुरेश कश्यप, दो धड़ों में बंट गई है कांग्रेस

बता दें कि पीएम मोदी के धर्मशाला प्रवास की तैयारियां जोरों-शोरों से चली हुई हैं। शहर और आसपास की सड़कों को चमकाया जा रहा है। पीएम मोदी 17 और 18 जून को देश के मुख्य सचिवों का धर्मशाला में होने वाले सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। इस दौरान पीएम मोदी धर्मशाला में ही रात्रि ठहराव करेंगे। पीएम के दौरे के लिए जहां जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा है वहींए रात्रि ठहराव के लिए प्रस्तावित सर्किट हाउस का कायाकल्प किया जा रहा है।

हिमाचल में दो दिन रहेंगे राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद

सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) भी दो दिन के हिमाचल दौरे पर आ रहे हैं। राष्ट्रपति केंद्रीय विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह की अध्यक्षता करेंगे। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद 10 जून को हिमाचल आएंगे और 11 जून को वापस लौटेंगे। इस दौरान वह केंद्रीय विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे। 10 जून को केंद्रीय विवि धर्मशाला के दीक्षांत समारोह (Convocation) में राष्ट्रपति छात्रों को मेडल प्रदान करेंगे। जबकि उसके अगले दिन राष्ट्रपति का अटल टनल रोहतांग देखने का कार्यक्रम हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है