Covid-19 Update

3,12, 281
मामले (हिमाचल)
3, 07, 956
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,601,934
मामले (भारत)
624,506,140
मामले (दुनिया)

हिमाचल में बीजेपी कब करेगी टिकटों का ऐलान, जाने क्या बोले सीएम जयराम ठाकुर

कहा- आचार संहित से पहले नहीं होगी टिकटों की घोषणा

हिमाचल में बीजेपी कब करेगी टिकटों का ऐलान, जाने क्या बोले सीएम जयराम ठाकुर

- Advertisement -

बालीचौकी/सराज। हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) के लिए कांग्रेस ने टिकट (Ticket) के लिए दावेदारों से आवेदन मांग कर उन पर चर्चा शुरू कर दी है। वहीं बीजेपी आचार संहित (Code of Conduct) से पहले टिकटों का ऐलान नहीं करेगी। यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी के बालीचौकी में आयोजित समारोह में जनता को संबोधित करते हुए कही। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल बीजेपी विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी के हिमाचल में तीन दौरे प्रस्तावित हैं। उनके हिमाचल दौरों की शुरूआत 24 सितंबर से मंडी से होगी।

यह भी पढे़ंः हिमाचल: स्वास्थ्य विभाग का कारनामा: मृतक व्यक्ति को दे दी प्रमोशन, 15 दिन में ज्वाइनिंग के आदेश

जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशियों के चयन पर पार्टी नेतृत्व मंथन कर रहा है। आचार संहिता से पहले टिकट आवंटन व नामों की घोषणा नहीं की जाएगी। आचार संहित लगने के बाद ही टिकट की घोषणा होगी। बता दें कि जयराम ठाकुर शुक्रवार को सराज हलके के बालीचौकी व पंजाई में विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास करने के बाद जनता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस समय बीजेपी पीएम मोदी (PM Modi) के दौरे की तैयारियों में व्यस्त है। पड्डल मैदान मंडी में मोदी भाजयुमो की युवा विजय संकल्प महारैली को संबोधित करेंगे। यह रैली ऐतिहासिक होगी। पीएम मोदी के मार्गदर्शन में बीजेपी नई ऊर्जा के साथ चुनाव में उतरेगी।

इससे पहले सीएम जयराम ने सराज विधानसभा क्षेत्र के पंजाई में करोड़ों रुपए लागत की विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण किए। lh,e ने 70 लाख #i, की लागत से निर्मित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पंजाई के भवन, 1.45 करोड़ रुपए की लागत के वन विभाग के विश्राम गृह के अतिरिक्त भवन, 1.77 करोड़ रुपए लागत से निर्मित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भवन पंजाई, 1.09 करोड़ रुपए की लागत की काऊ देवधार उठाऊ जलापूर्ति योजना के पुनर्निर्माण का लोकार्पण तथा थाची में जल शक्ति विभाग के उपमंडल का शुभारंभ किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है