Covid-19 Update

2,27,483
मामले (हिमाचल)
2,22,831
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,624,360
मामले (भारत)
265,482,381
मामले (दुनिया)

जयराम ठाकुर बोले: जल्द हिमाचल का होगा जोगिंद्रनगर का शानन पावर प्रोजेक्ट

प्रदेश कांग्रेस पर बोला हमला कहा अपना पर नहीं भरोसा, बाहरी राज्यों से बुलाने पड़ रहे स्टार प्रचारक

जयराम ठाकुर बोले: जल्द हिमाचल का होगा जोगिंद्रनगर का शानन पावर प्रोजेक्ट

- Advertisement -

मंडी। जल्द समय आएगा जब शानन पावर प्रोजेक्ट (Shanan Power Project) हिमाचल का होगा, यह बात सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने शुक्रवार को बीजेपी प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के लिए जोगिंदर नगर में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही। जयराम ठाकुर ने कहा कि जोगिंदर नगर अंग्रेजों के जमाने से प्रसिद्ध है, इसकी अपनी पहचान है। उत्तर भारत का मेगावॉट क्षमता का पहला बिजली का प्रोजेक्ट यहीं लगा था। उन्होंने कहा कि 2024 तक यह प्रॉजेक्ट पंजाब (Punjab) के पास है और इसे हिमाचल लाने के विषय पर हम विचार करेंगे। स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा भी हमेशा इस मुद्दे पर अपनी बात रखते रहे हैं। जयराम ठाकुर ने लोगों को विजयादशमी की बधाई दी और स्थानीय देवी-देवताओं को भी प्रणाम किया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: लोगों ने BJP कार्यकर्ताओं को गांव में घुसने से रोका, लगा दी क्लास

जयराम ठाकुर ने स्व. रामस्वरूप शर्मा (late Ramswaroop Sharma) को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि स्व. शर्मा जी हमेशा लोगों के लिए काम करते रहे और वह मंडी को छोटी काशी के नाम से मशहूर बना गए। सीएम ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के नेताओं ने पहले ही मान लिया है कि चुनाव जीतना उनके बस की बात नहीं, इसलिए उन्हें बाहर से प्रचारक बुलाने पड़ रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी (Congress Party) पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की हालत देखकर बड़ा विचित्र लगता है। कांग्रेसी परिवर्तन की बात कह रहे हैं, लेकिन 2024 तक केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार है और हिमाचल में 2022 तक हमारी सरकार है और 2022 के बाद भी हिमाचल में बीजेपी की ही सरकार बनेगी।

सीएम ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की

सीएम जयराम ठाकुर ने शुक्रवार को जोगिंदर नगर, झटिंगरी और बल्ह विधानसभा के सयोली व लेदा में चुनावी सभाओं को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की भी अपील की। उनके साथ बीजेपी प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर, जोगिंदर नगर के विधायक प्रकाश राणा, द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर, बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है