Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

Big Breaking: धवाला की टिप्पणी दुर्भाग्यपूर्ण, CM Jai Ram ने नाम लिए बिना कर दिया काम

Big Breaking: धवाला की टिप्पणी दुर्भाग्यपूर्ण, CM Jai Ram ने नाम लिए बिना कर दिया काम

- Advertisement -

धर्मशाला। बीजेपी में मचे घमासान के बीच पार्टी सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur)  ने गुरूवार को शिमला में पार्टी विधायक रमेश धवाला (MLA Ramesh Dhawala) की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। उन्होंने धवाला का नाम लिए बगैर कहा कि इस तरह की बातें दुर्भाग्यपूर्ण हैं। जयराम आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए धर्मशाला के पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: Jai Ram से बैठक के बाद धवाला ने किसको लिया आड़े हाथ- कही यह बड़ी बात- जानिए

इसी दौरान पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने ये बात कही। याद रहे कि बीते कल डैमेज कंट्रोल के लिए सीएम जयराम ठाकुर ने कांगडा से ताल्लुक रखने वाले बीजेपी विधायकों (BJP MLA) को अपने सरकारी आवास ओकओवर में लंच पर बुलाया था। लंबी-बातचीत के बाद बाहर निकलते ही पार्टी के वरिष्ठ विधायक रमेश धवाला ने बीजेपी के संगठन मंत्री पवन राणा को निशाने पर ले लिया। उसके बाद से पार्टी में जबरदस्त घमासान मचा हुआ है। अब सीएम जयराम ठाकुर का बयान आना इसे और ज्यादा हवा देने का काम कर सकता है।

बिंदल ने आदर्श स्थापित करने को दिया इस्तीफा

सीएम जयराम ठाकुर ने इसके साथ ही कहा कि बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष पद से डाॅ राजीब बिंदल ने (Dr. Rajeev Bindal) नैतिकता के आधार पर इस्तीफा (Resignation) दिया है,ताकि एक आर्दश स्थापित हो सके। हालांकि,उनका स्वास्थय मामले से कुछ लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि जहां तक विपक्ष की बात है वह तो मेरा इस्तीफा कई मामलों में मांगता आ रहा है। लेकिन हर बार उन्हें मुंह की खानी पडती है।

यह भी पढ़ें: BJP का डैमेज कंट्रोल, कांगड़ा के दो विधायक आए सामने, बोले- All is Well 

उन्होंने बताया कि ये वही विपक्ष है जिसका एक पत्र हमारे पास पहुंचा है जिसमें कांग्रेस हाईकमान को कोविड-19 (Covid-19)  के दौरान 12 करोड खर्च किए जाने की बात लिखी गई है। जबकि हमने इस संकट की घडी में लगभग दो लाख लोगों को बाहरी प्रदेशों से वापस लाने का बंदोबस्त किया,उस पर सरकार के कुल 13 करोड खर्च हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जो लोग बाहर से आकर अब यहीं पर काम करना चाहते हैं,उनमें से दस हजार ने सरकार के पोर्टल पर पंजीकरण करवाया है। इसके लिए उद्योग विभाग इन्हें काम पर रखने की नीति बनाकर उस पर आगे बढ रहा है।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है