Covid-19 Update

2,21,203
मामले (हिमाचल)
2,16,124
मरीज ठीक हुए
3,701
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

हिमाचल उपचुनाव: मंडी हमारी है…हमारी ही रहेगी, कांग्रेस ने डाल दिए हैं हथियार- सीएम जयराम

कांग्रेस को ढूंढने से भी मंडी में नहीं मिल रहा उम्मीदवार: सीएम जयराम

हिमाचल उपचुनाव: मंडी हमारी है…हमारी ही रहेगी, कांग्रेस ने डाल दिए हैं हथियार- सीएम जयराम

- Advertisement -

मंडी। उपचुनावों (HIMACHAL BY POLL ELECTION) की घोषणा होते ही आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। सीएम जयराम (CM JAIRAM) ने उपचुनाव के चुनाव प्रचार की शुरुआत मंडी से करते हुए सराज विधानसभा क्षेत्र में बागाचुनोगी, भाटकीधार, शिल्हीबागी और थुनाग मं छोटी जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने कांग्रेस पर खूब तंज कसे हैं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल उपचुनाव: निगम भंडारी ने मंडी से जताई दावेदारी, प्रतिभा सिंह-आश्रय शर्मा को लेकर कही ये बात

सीएम जयराम ने कहा कि कांग्रेस को मंडी संसदीय सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में कोई भी प्रत्याशी नहीं मिल रहा है। एक नेता लड़ना नहीं चाहता और दूसरे ने टिकट के लिए आवेदन ही नहीं किया है। कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि विपक्षी खेमे की हालत तो ऐसी है कि उनका नेता ही तय नहीं हो रहा है। मंडी सीट पर कांग्रेस हार मान चुकी है। इनके नेता अपने प्रत्याशी के लिए एक-दूसरे का नाम आगे कर रहे हैं।सीएम ने कहा कि एक नेता कहता है कि मैं 2022 में लड़ूंगा, जिस नेता को लेकर कांग्रेस सोशल मीडिया पर पोस्टर लगा रही वो कहते हैं कि हमने टिकट के लिए आवेदन ही नहीं किया। ऐसी हालत इसलिए हैं क्योंकि कांग्रेस को अपनी हार सामने नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें:मंडी से आश्रय शर्मा या प्रतिभा सिंह! किसे मिलेगा टिकट, जाने क्या बोले कुलदीप राठौर

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार हमेशा से ही हिमाचल के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और हमने इस दिशा में कई काम किए हैं। उन्होंने जीत का दावा करते हुए कहा कि मंडी लोकसभा सीट पर फिर से रिकॉर्ड मार्जिन के साथ कमल खिलेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जुब्बल कोटखाई सीट में बीजेपी के विधायक थे। इन उपचुनावों में बीजेपी जुब्बल के साथ-साथ अर्की और फतेहुपर में भी फतेह हासिल करेगी। प्रदेश की जनता ये अच्छी तरह से जानती है कि उन्हें किसे अपने नेता के रूप में चुनना है वो किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है।सीएम जयराम ने 2019 में हुए लोकसभा चुनाव के नतीजों का जिक्र करते हुए कहा कि इस बार मंडी की जनता हमें उससे भी बड़ी जीत का तोहफा देगी। ये मंडी हमारी थी, हमारी है और हमारी ही रहेगी। प्रदेश में डबल इंजन की सरकार में बहुत विकास हुआ है। केंद्र से किसी तरह की कमी हिमाचल को नहीं आने दी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है