×

Breaking: धर्मशाला नगर निगम में पांच साल का भ्रष्टाचार-अनियमितताएं बीजेपी का चुनावी एजेंडा

सीएम जयराम ठाकुर बोले, स्मार्ट सिटी फंड के बावजूद धर्मशाला में नहीं हुआ विकास

Breaking: धर्मशाला नगर निगम में पांच साल का भ्रष्टाचार-अनियमितताएं बीजेपी का चुनावी एजेंडा

- Advertisement -

धर्मशाला। कांग्रेस शासनकाल में दूसरी राजधानी का तमगा छाती पर लगाए धर्मशाला ( Dharamshala) में होने जा रहे नगर निगम चुनाव ( MC Election) से पहले आज सीएम जयराम ठाकुर ( CM Jairam Thakur) कांग्रेस पर बड़ा लांछन लगा गए हैं। फतेहपुर में होने वाले विधानसभा के उपचुनाव के लिए रैहन रवाना होने से पहले धर्मशाला में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि धर्मशाला नगर निगम में पिछले पांच साल का भ्रष्टाचार-अनियमितताएं बीजेपी का मुख्य चुनावी एजेंडा रहेगा।


यह भी पढ़ें: Dharamshala पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर, मंत्रियों-विधायकों संग करेंगे बातचीत

उन्होंने धर्मशाला नगर निगम चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी पर्यवेक्षकों के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि स्मार्ट सिटी फंड के बावजूद पांच साल धर्मशाला में विकास नहीं हुआ। जबकि यहां पर पांच साल तक नगर निगम में कांग्रेस( Congress) काबिज थी। सीएम ने बताया कि आज उनकी पार्टी पर्यवेक्षकों व नेताओं से नगर निगम चुनाव को लेकर चर्चा हुई है,इसमें बताया गया है कि वार्ड भ्रमण के बाद जो कमियां विकास में पाई गई हैं,वह भी चुनावी मुद्दे में शामिल की जाएंगी। इस अवसर पर उनके साथ वन मंत्री राकेश पठानिया भी मौजूद थे।

चार या पांच अप्रैल तक हो सकते हैं चुनाव

 नगर निगम के चुनावों की  तिथि को लेकर पूछे सवाल के जवाब में सीएम कहा कि धर्मशाला नगर निगम चुनाव कब होंगे ये तो चुनाव आयोग तय करेगा। शेड्यूल के मुताबिक 8 अप्रैल तक चुनाव की प्रक्रिया पूर्ण करने का समय है तो संभावित रूप से चार या पांच अप्रैल तक चुनाव की तारीख आ सकती है। वहीं आज या कल तक में कभी भी इलेक्शन कमीशन नोटिफिकेशन जारी कर सकता है।सेंट्रल यूनिवसिटी के मुद्दे पर सीएम ने कहा कि एबीवीपी के कार्यकर्ता आज यहां मिले और हमने उनकी बात सुनी है और उनकी समस्या हमारे नोटिस में आई है, हम रास्ता निकालने की कोशिश करेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है