×

IT Cell से बोले जयराम-सोशल मीडिया में हिमाचल विस प्रकरण का करें प्रचार-प्रसार

कांग्रेस के असली चेहरे को जनता के सामने बेनकाब करने का आग्रह

IT Cell से बोले जयराम-सोशल मीडिया में हिमाचल विस प्रकरण का करें प्रचार-प्रसार

- Advertisement -

बद्दी। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने सोलन जिले के बद्दी में बीजेपी आईटी विभाग की राज्य कार्यकारी समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी का आईटी विभाग वास्तव में प्रदेश सरकार की नीतियों, कार्यक्रमों, उपलब्धियों आदि का प्रभावी ढ़ग से प्रचार प्रसार कर राज्य में राज्य सरकार के साथ-साथ बीजेपी (BJP) को सुदृढ़ करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार और राज्य बीजेपी की उपलब्धियों के प्रसार के लिए एक सक्रिय दृष्टिकोण अपनाया जाना चाहिए और विपक्ष के झूठे प्रचार का जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य के प्रत्येक व्यक्ति द्वारा विधानसभा में घटित हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना की अत्यधिक निंदा की गई है। उन्होंने राज्य आईटी सेल (IT Cell) से सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से इस घटना का प्रचार प्रसार कर कांग्रेस (Congress) के असली चेहरे को बेनकाब करने का आग्रह किया।


यह भी पढ़ें: इस #Budget_Session में शास्त्री व LT को मिल सकती है सौगात, क्या बोले जयराम- जाने

 

 

मंत्रिमंडल के निर्णयों को समाचारों का शीघ्र प्रसार सुनिश्चित हो

सीएम ने कहा कि वर्तमान युग सूचना और संचार का युग है, इसलिए राज्य के लोगों तक पहुंचने के लिए सोशल मीडिया का प्रभावी उपयोग सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण हो जाता है। उन्होंने कहा कि कोरोना (Corona) महामारी के दौरान राज्य सरकार और पार्टी ने सोशल मीडिया का अधिक से अधिक उपयोग संकट के समय में लोगों की सहायता करने के लिए ही नहीं बल्कि महामारी के दौरान स्थिति की निरंतर निगरानी करने के लिए भी सुनिश्चित किया। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और अन्य केंद्रीय नेताओं के साथ भी वर्चुअली माध्यम से कई बैठकें आयोजित हुई हैं। उन्होंने कहा कि राज्य के आईटी सेल ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ नेताओं और जनता के बीच उचित संपर्क और संचार सुनिश्चित करने में प्रमुख भूमिका निभाई है। सीएम ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 2014 में डिजिटल इंडिया अभियान (Digital India Abhiyan) को शुरू किया, ताकि लोगों को दैनिक जीवन में सूचना प्रौद्योगिकी का अधिक से अधिक उपयोग करने के लिए प्रेरित किया जा सके। उन्होंने कहा कि बीजेपी के आईटी सदस्यों को मंत्रिमंडल के निर्णयों और लोगों के कल्याण के संबंध में लिए जाने वाले मुख्य निर्णयों आदि के समाचारों का शीघ्र प्रसार सुनिश्चित करना चाहिए।

 

ग्राम सभा से विधानसभा के लक्ष्य को हासिल करने के लिए करें कार्य

जयराम ठाकुर ने कहा कि 11 जिला परिषदों में से 9 में बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों ने विजय हासिल की, जबकि कांग्रेस केवल दो जिला परिषद ही जीत पाई। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि नगर निगम चुनाव (Nagar Nigam Election) में और उसके बाद 2022 के विधान सभा चुनाव में भी कांग्रेस को उसकी असली जगह दिखाई जाए। उन्होंने कहा कि विपक्ष के झूठे प्रचार का प्रभावी ढंग से मुकाबला करने के लिए सोशल मीडिया सबसे सशक्त माध्यम है। उन्होंने कहा कि आज राष्ट्र का नेतृत्व सशक्त नेता पीएम नरेंद्र मोदी कर रहे है, जो विश्व नेता के रूप में उभरे हैं। सीएम ने राज्य बीजेपी आईटी विभाग से 2022 के विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) के लिए ग्राम सभा से विधानसभा के लक्ष्य को हासिल करने के लिए और अधिक समर्पण के साथ कार्य करने का आग्रह किया।

मिशन रिपीट में राज्य बीजेपी आईटी सेल की भूमिका प्रमुख

सांसद और राज्य बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप (BJP President Suresh Kashyap) ने राज्य आईटी सेल के सदस्यों का मार्गदर्शन करने के लिए अपना बहुमूल्य समय देने के लिए सीएम का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी सरकार के मिशन रिपीट को सुनिश्चित करने में राज्य बीजेपी आईटी सेल की भूमिका प्रमुख है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों का प्रभावी ढंग से प्रचार-प्रसार करने के अलावा, सोशल मीडिया के अधिक से अधिक उपयोग द्वारा कांग्रेस के झूठे प्रचार का प्रभावी ढंग से मुकाबला करने की आवश्यकता है। प्रदेश बीजेपी आईटी संयोजक चेतन बरागटा ने इस अवसर पर सीएम, राज्य बीजेपी के सह-प्रभारी संजय टंडन और अन्य लोगों का स्वागत किया। सीएम ने इस अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम भी सुना।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है