हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम बोले: देश को डूबोने में कांग्रेस ने नहीं छोड़ी कोई कसर, अनुराग ने भी कसे तंज

अनुराग ने कहा- महिला सम्मान के प्रति कांग्रेस का है दोहरा चरित्र

सीएम जयराम बोले: देश को डूबोने में कांग्रेस ने नहीं छोड़ी कोई कसर, अनुराग ने भी कसे तंज

- Advertisement -

ऊना। जिला ऊना (Una) के एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी (Congress Party) पर एक के बाद एक जमकर तीखे हमले किए। प्रगतिशील हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष कार्यक्रम के बाद दोनों नेताओं ने कांग्रेस को डूबता जहाज बताया। वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व से लेकर प्रदेश इकाई पर भी बड़े सवाल खड़े किए। एक तरफ जहां कांग्रेस के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा पर अनुराग ठाकुर ने जमकर कटाक्ष किए, तो वहीं दूसरी तरफ सीएम जयराम ठाकुर ने उद्घाटन शिलान्यास को लेकर कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोपों का भी जमकर जवाब दिया।

यह भी पढ़ें:अनुराग ठाकुर का तंज कांग्रेसी सोचते बहुत हैं, लेकिन करते कभी भी नहीं

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव पर चुटकी लेते हुए कहा कि है कांग्रेस का चुनाव है तो आप समझ सकते हैं कि यह किस प्रकार का होगा। वहीं उन्होंने कहा कि जहां कांग्रेस एक ओर महिलाओं के सम्मान की बात करती है, वहीं दूसरी तरफ वो महिलाओं का अपमान भी करती है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने सोनिया गांधी के जूते के फीते बांधकर महिला सम्मान का संदेश दिया, लेकिन दूसरी ओर उसी पार्टी के एक नेता ने देश की महिला राष्ट्रपति का अपमान किया है और उस पर पूरी कांग्रेस मूकदर्शक बन कर बैठी हुई है। वहीं कांग्रेस द्वारा कांग्रेसी नेताओं को बीजेपी में शामिल कर रिवाज बदलने के ब्यान पलटवार करते हुए अनुराग ने कहा कि यदि कांग्रेस में इतना ही दम है तो क्यों एक राज्य के बाद दूसरे राज्य में कांग्रेस सत्ता से बाहर हो रही है। बीजेपी (BJP) द्वारा केंद्र व प्रदेश में किए जा रहे कार्यों को देखते हुए कांग्रेस के नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं और भारत जोड़ो यात्रा की बात तो छोड़ोए अब कांग्रेस छोड़ो यात्रा चल रही है।

CM-Jai-Ram-Thakur-Una

CM-Jai-Ram-Thakur-Una

वहीं सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि देश को डूबोने में कांग्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी। कांग्रेस के डूबने से प्रदेश ही नहीं, बल्कि देश की जनता को संतोष हो रहा है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में जनता ने रिवाज बदलकर बीजेपी को पुन: सरकार बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कांग्रेस नेताओं को सलाह दी कि चुनाव में हार के बाद कोई बड़ा सदमा ना लग जाएए ऐसे में कांग्रेसी नेता अभी से ही मनोस्थिति बना कर रखें। सीएम जयराम ठाकुर ने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश में इस बार बीजेपी की बहुमत से सरकार बनेगी। सीएम ने कहा कि कांग्रेस पूरे देश में बची नहीं हैए हिमाचल में भी यही हश्र होने वाला है। वहीं कांग्रेस द्वारा आधे-अधूरे कामों के शिलान्यास व उद्घाटन के आरोपों पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस जो कहती हैए वो कहते रहे, बीजेपी को कोई परवाह नहीं। अगर जिला ऊना में 200 करोड़ की योजनाएं तैयार कीए तो उसका उद्घाटन व शिलान्यास भी बीजेपी सरकार ही करेगी, इसके लिए कांग्रेस को निमंत्रण नहीं दिया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है