हिमाचल उपचुनाव: CM जयराम बोले- मैं कोई इमोशनल कार्ड नहीं खेल रहा, मैंने विकास किया है

कहा- कांग्रेस का आरोप तथ्यों पर आधारित नहीं है

हिमाचल उपचुनाव: CM जयराम बोले- मैं कोई इमोशनल कार्ड नहीं खेल रहा, मैंने विकास किया है

- Advertisement -

अर्की। हिमाचल (Himachal) उपचुनाव (By Election) में अब बस पांच दिन शेष रह गए हैं। इस उपचुनाव में सबसे बड़ी चुनौती सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) की है। चार साल का लेखा जोखा जनता और पार्टी हाईकमान दोनों के सामने रखना है। इसके चलते सीएम जयराम लगातार तीनों विधानसभा और मंडी लोकसभा क्षेत्र में लगातार प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी दौरान वे आज अर्की पहुंचे।


यह भी पढ़ें:क्या अब बीजेपी को सन्यास ले चुके शांता करवाएंगे फतेहपुर विजय

इस मौके पर उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं कोई इमोशनली कार्ड नहीं खेल रहा। मैंने विकास किया है और उसी आधार पर वोट मांग रहे है, जबकि वो लोग श्रद्धांजलि पर वोट मांग रहे हैं। मुझे उस पर ज्यादा कुछ नहीं कहना। अर्की पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस का आरोप तथ्यों पर आधारित नहीं है। हमने मंडी में विकास किया है। काम किया है और उसके आधार पर और जो केंद्र ने विकास किया है। उसपर हम वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कुछ कहने को नहीं है। इसलिए मुझे सेराजी कहते है। उन्होंने कहा, ‘हां मैं विधायक सेराज का हूं और सीएम पूरे हिमाचल का हूं’।

 

 

उन्होंने कहा कि लोकसभा में हमने हर विधानसभा क्षेत्र से लीड ली है और उनके पास अब कुछ कहने को नहीं है। सीएम जयराम ठाकुर पर विपक्ष के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने ये बात कही। कुछ दिन पहले ही सीएम जयराम ने अपने आप को मंडी का बताया था। उसके बाद से ही वे विपक्ष के निशाने पर थे। अपने आपको सिर्फ मंडी का बता रहे है इसी का जवाब देते हुए पत्रकारों के जवाब देते हुए ये बात कही जहां वो भाजपा प्रत्याशी रतन पाल के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने आये थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है