Covid-19 Update

1,37,766
मामले (हिमाचल)
1,02,285
मरीज ठीक हुए
1965
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

जयराम बोले- कोरोना को फैलने से रोकने के लिए लोगों को प्रेरित करें BJP कार्यकर्ताhttps://himachalabhiabhi.com/cm-jairam-thakur-holds-virtual-meeting-with-bjp-workers-in-shimla/

कोविड मामलों में तेजी चिंता का विषय, निगरानी की जरूरत

जयराम बोले- कोरोना को फैलने से रोकने के लिए लोगों को प्रेरित करें BJP कार्यकर्ता

- Advertisement -

शिमला। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि प्रदेश में कोविड (Covid) के मामलों में तेजी से आई वृद्धि बेहद चिंता का विषय है और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए लोगों को प्रेरित करना चाहिए। सीएम जयराम ठाकुर आज यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP Workers) की वर्चुअल बैठक को संबोधित कर रहे थे। सीएम ने कहा कि गत वर्ष कोविड की पहली लहर के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के लोगों को फेस मास्क, फूड पैक और हैंड सैनिटाइजर (Hand Sanitizer) इत्यादि प्रदान करने के लिए अथक कार्य किए थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोविड के मामलों में तेजी से वृद्धि हुई है, क्योंकि इस वर्ष 23 फरवरी को राज्य में केवल 218 मामले थे, लेकिन आज 5,000 से अधिक मामले सक्रिय हैं। उन्होंने कहा कि गत 45 दिन के दौरान 10,690 नए मामले सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए कड़ी निगरानी तथा सावधानी आवश्यक है।


यह भी पढ़ें: नवरात्र में नहीं होंगे जागरण, कोरोना पिछले साल से ज्यादा खतरनाक : जयराम ठाकुर

जयराम ठाकुर ने कहा कि लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए तथा प्रदेश सरकार द्वारा समय-समय पर जारी की गई मानक संचालन प्रक्रियाओं को भी अपनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों को प्रदेश सरकार द्वारा विवाह जैसे सामाजिक समारोहों में अतिथियों की निर्धारित की गई संख्या का कड़ाई से पालन करने के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे वायरस (Virus) को फैलने से रोकने में बड़े पैमाने पर सहायता मिलेगी। सीएम ने कहा कि डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती को उपयुक्त तरीके से राज्य सरकार की सभी मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन करते हुए मनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कम संख्या में लोगों द्वारा सामाजिक दूरी अपनाते हुए जयंती मनाई जानी चाहिए तथा यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि लोगों की संख्या 200 से अधिक ना हो।

यह भी पढ़ें: भारत में कोरोना ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड, MP में लॉकडाउन बढ़ाया गया

सांसद एवं राज्य बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप (BJP President Suresh Kashyap) ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रदेश के लोगों को कोविड-19 वायरस से बचाव का टीका लगाने के लिए आगे आने को प्रेरित करने में सक्रिय रूप से भाग लेना चाहिए। विधायक एवं टीकाकरण समिति की राज्य प्रभारी कमलेश कुमारी ने कहा कि 11 अप्रैल से 15 अप्रैल तक राज्य में ‘टीका उत्सव’ मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए, जिससे इस वायरस से बचाव में सहायता मिलेगी। स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल तथा बहुद्देशीय परियोजना एवं ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी बैठक में सीएम के साथ शिमला से उपस्थित थे, जबकि मंत्री, विधायक तथा पार्टी कार्यकर्ता इस बैठक में वर्चुअल माध्यम से उपस्थित थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

https://himachalabhiabhi.com/cm-jairam-thakur-holds-virtual-meeting-with-bjp-workers-in-shimla/
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है