Covid-19 Update

2, 85, 010
मामले (हिमाचल)
2, 80, 811
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,138,393
मामले (भारत)
527,715,878
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम पड़ोसी राज्य में आतंकी घटना पर चिंतिंत, हिमाचल की सीमाओं पर बढ़ाई चौकसी

सीएम जयराम बोले: सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क रहने के दिए आदेश, सीमाओं पर तैनात की अतिरिक्त फोर्स

सीएम जयराम पड़ोसी राज्य में आतंकी घटना पर चिंतिंत, हिमाचल की सीमाओं पर बढ़ाई चौकसी

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश के पड़ोसी राज्यों में आतंकियों (Terrorist) के पकड़े जाने की घटनाओं के चलते हिमाचल में भी चौकसी बढ़ा दी गई है। प्रदेश सरकार ने पुलिस और जांच एजेंसियों को हर गतिविधि पर नजर रखने को कहा है। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने खुद इस मामले पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि सीएम पड़ोसी राज्यों में लगातार आतंकी माड्यूल्स का सक्रिय होने और भारी असले के साथ पकड़ा जाना चिंताजनक है। जिसके चलते हिमाचल में भी एहतियातन सुरक्षा निगरानी को बढ़ा दिया है। हिमाचल की सीमाओं पर अतिरिक्त फोर्स (Additional Force) तैनात कर दी गई है। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में इन वारदातों को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियों को चौकस रहने को कहा गया है। इसके अलावा प्रदेश में अतिरिक्त चौकसी पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क रहने के आदेश दिए गए है।

यह भी पढ़ें:जयराम ठाकुर बोले, पहाड़ों पर चढ़ना इतना आसान नहीं, मामा-भांजे ही चढ़ेंगे

सीएम जयराम ने कहा कि भारत सरकार की मुस्तैदी के साथ आतंकवाद और आतंकवाद (Terrorism) फैलाने वालों को हालांकि मुंहतोड़ जवाब दे रही है, लेकिन एहतियात के तौर पर हिमाचल में सुरक्षा और इस पर निगरानी बेहद जरूरी है। जयराम ठाकुर ने पड़ोसी प्रदेशों में लगातार आतंकवादी मॉड्यूल (Terrorist Module) के पकड़े जाने को गंभीर मसला बताया और कहा कि इस पर सख्ती बरती जानी चाहिए। ऐसे तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। सीएम जयराम ने कहा कि पंजाब हरियाणा उत्तर प्रदेश जम्मू कश्मीर में लगातार इस तरह के अपराधिक छवि और आतंकवादी संगठनों से जुड़े हुए लोगों का पकड़े जाना सुरक्षा एजेंसियों की सतर्कता का ही नतीजा है।

यह भी पढ़ें:बिग ब्रेकिंगः हिमाचल पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, इस माह के अंत तक दोबारा होगा पेपर

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पड़ोसी राज्यों में इस तरह की घटनाओं को देखकर हिमाचल प्रदेश को भी मुस्तैद रहने की जरूरत है। इस को लेकर सुरक्षा एजेंसियों (Security Agencies) और पुलिस (Police) को मुस्तैद रहने के निर्देश दिए गए हैं और ऐसे किसी भी अपराधिक तत्वों पर लगातार निगरानी रखने को भी कहा गया है। जयराम ठाकुर ने साफ किया कि देश में मजबूत सरकार है और किसी को भी देश की अस्मिता एकता और अखंडता के साथ खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। इसको लेकर हिमाचल प्रदेश में भी अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की जरूरत है और जिस को पूरा किया जा रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है