Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

हिमाचल चुनावः कांग्रेस ने National सेक्रेटरी किए तैनात,करेंगे ये काम

इलेक्शन से पहले हर जिले में पार्टी की मजबूती का करेंगे काम

हिमाचल चुनावः कांग्रेस ने National सेक्रेटरी किए तैनात,करेंगे ये काम

- Advertisement -

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की होम स्टेट हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनाव जितने चैलेंजिंग बीजेपी के लिए हैं,उतने ही कांग्रेस के लिए। बीजेपी हिमाचल के पॉलिटिकल इतिहास को री-राइट कर सत्ता में रिपीट मारना चाहती है तो कांग्रेस अपनी बारी के हिसाब से चली आ रही परंपरा को अपने नाम करना चाहती है। अब इस बीच बीजेपी (BJP) ने चुनाव से पहले पीएम मोदी तक के कार्यक्रम स्टेट में तय कर दिए हैं,नड्डा के दौरे भी चल रहे हैं। कांग्रेस ने भी अपनी एक्टिविटी के तहत एआईसीसी सेक्रेटरी तैनात किए हैं जो इलेक्शन से पहले हर जिले में पार्टी की मजबूती का काम करेंगे। इसी तरह जून माह में कांग्रेस (Congress) पार्टी शिमला (Shimla) में एक बैठक का भी आयोजन करने की प्लानिंग कर रही है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली-NCR में तेज हवा संग जोरदार बारिश: कई जगह उखड़े पेड़, फ्लाइट्स पर भी असर

बताया जा रहा है कि पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की निगरानी में 12 नेशनल सेक्रेटरी हिमाचल में अपॉइंट किए गए हैं। ये सभी इलेक्शन से पहले हर जिले में कांग्रेस की स्थिति को मजबूत करने का काम करेंगे। इसमें रोहित चौधरी, धीरज गुर्जर, दीपिका पांडे, चंदन यादव, राजेश तिवारी, प्रदीप नारवल, विकास उपाध्याय, विजय सिंगला व चेतन चौहान शामिल हैं। ये लोग इस सप्ताह से अपना काम शुरू कर देंगे, इन सभी को राजस्थान में हुए चिंतन शिविर के बाद से टास्क दे दिए गए हैं। कहा जा रहा है कि इन सभी को (Himachal Election) हिमाचल चुनाव को लेकर जरूरी दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं। उसी के अनुरूप इन्हें जमीनी और बूथ स्तर पर काम करने के लिए कहा गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है