Covid-19 Update

2,21,203
मामले (हिमाचल)
2,16,124
मरीज ठीक हुए
3,701
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

पूर्व सांसद राजन सुशांत पर बोले भवानी पठानिया,”हर चीज की एक्सपायरी डेट होती है”

मंगलवार को नाम फाइनल होने के बाद चुनाव प्रचार में उतरे भवानी पठानिया

पूर्व सांसद राजन सुशांत पर बोले भवानी पठानिया,”हर चीज की एक्सपायरी डेट होती है”

- Advertisement -

फतेहपुर। कांग्रेस (Congress) ने उपचुनाव के मद्देनजर मंगलवार को उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर दिए। फतेहपुर सीट से उपचुनाव में भवानी पठानिया (Bhavani Pathania) को कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार बनाया है। नाम तय होने के बाद उन्होंने आज से अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में हिमाचल अभी अभी से बातचीत के दौरान भवानी पठानिया ने पूर्व सांसद डॉ. राजन सुशांत (Dr Rajan Sushant) पर तंज कसे। उन्होंने कहा कि हर चीज की एक एक्सपायरी डेट होती है।

यह भी पढ़ें:अर्की के बाद फतेहपुर में भी बगावत, भवानी के खिलाफ बागियों ने बजाया बिगुल

बागियों से साथ चलने की कही बात

भवानी पठानिया ने कहा कि पूर्व मंत्री व पूर्व सांसद डॉ राजन सुशांत का राजनीति में लंबा अनुभव है। वे लंबे समय से राजनीति में हैं। लेकिन जैसे हर चीज की एक्सपायरी डेट होती है ठीक वैसे ही राजनीति में एक्सपायरी डेट होती है। भवानी ने कहा कि राजन सुशांत के बारे में मैं ज्यादा नहीं कहूंगा। लेकिन जनता बीजेपी (BJP) से त्रस्त हो चुकी है। डॉ राजन सुशांत को फतेहपुर की जनता ने काफी अरसे से नहीं देखा है। अब उनका समय चला गया है। वहीं, उन्होंने कांग्रेस में ही उठ रहे उनके विरोध पर कहा कि सभी को टिकट मांगने का अधिकार है। अब पार्टी ने टिकट फाइनल किया है तो सभी को पार्टी के लिए काम करना चाहिए।

यह भी पढ़ें:मंडी सीट से प्रतिभा सिंह का नाम फाइनल होते ही CM जयराम से मिले अनिल शर्मा

चुनाव प्रचार शुरू

इधर, विधानसभा क्षेत्र फतेहपुर के उपचुनाव में भवानी सिंह पठानिया ने कांग्रेस की जीत पक्की करने के लिए अपने चुनाव प्रचार का अभियान शुरू कर दिया है। एक दिन में 17 से अधिक नुक्कड़ बैठक करने के लिए भवानी आज सुबह फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र में निकल पड़े हैं। उन्होंने अपने चुनाव प्रचार अभियान का आगाज सुबह दस बजे जखबड़ में किया। इस मौके पर क्षेत्र के काफी युवा उनके साथ रहे। कांग्रेस पार्टी की जीत को पक्का करने के लिए वे मैदान में उतर गए हैं। बता दें कि उनके पिता दिवंगत सुजान सिंह पठानिया फतेहपुर से विधायक थे। उनके देहांत के बाद यह सीट खाली हो गई थी। जिस कारण सीट पर उपचुनाव हो रहा है। वहीं, बीजेपी आज अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर सकती है। भवानी अपने समर्थकों के साथ कल पहले नवरात्र को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है