Covid-19 Update

3,08, 133
मामले (हिमाचल)
301, 551
मरीज ठीक हुए
4166
मौत
44,286,256
मामले (भारत)
597,184,669
मामले (दुनिया)

जयराम जी…जिद्दी तो शांता कुमार भी थे, 18 महीने बाद हो गए थे सत्ता से बाहर

रामलाल ने सीएम द्वारा चार्जशीट को लेकर दिए गए बयान पर भी किया पलटवार

जयराम जी…जिद्दी तो शांता कुमार भी थे, 18 महीने बाद हो गए थे सत्ता से बाहर

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल में बड़े बड़े भाषण देकर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) कह रहे हैं कि वे बहुत जिद्दी हैं और मंडी में एयरपोर्ट बनकर रहेगा। लेकिन दिल्ली जाते ही सीएम घुटने टेक देंगे। मंगलवार को मंडी में मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस चुनाव प्रबंधन समिति के चेयरमैन व पूर्व मंत्री रामलाल ठाकुर ने यह तंज कसा है। रामलाल ठाकुर (Ram Lal Thakur) ने कहा कि बीजेपी के ही पूर्व सीएम शांता कुमार (Shanta Kumar) ने जिद्दी होने की बात कही थी। जिनको जनता से 18 माह बाद सत्ता से बाहर कर दिया। यदि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार काम रही है तो जयराम ठाकुर केंद्र से प्रदेश के लिए पैसा लेकर आंए। ताकि प्रदेश सरकार पर 71 हजार करोड़ का जो कर्ज हो गया है वो कम हो सके। वहीं सीएम जयराम ठाकुर के द्वारा कांग्रेस की चार्जशीट को लेकर दिए गए बयान पर रामलाल ठाकुर ने पलटवार किया है। बीजेपी पिछली कांग्रेस सरकार के खिलाफ चार्जशीट लेकर आई थी। आज दिन तक सीएम जयराम ठाकुर उस चार्जशीट पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर पाए। कांग्रेस पार्टी प्रदेश सरकार के खिलाफ तथ्यों के साथ चार्जशीट पेश करेगी।

यह भी पढ़ें:जयराम ठाकुर बोले: मंडी एयरपोर्ट मेरी जिद्द, हर हाल में बनकर रहेगा

राम लाल ठाकुर ने प्रदेश सरकार पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि जिस तरह बड़ी-बड़ी कंपनियां 80 प्रतिशत डिफेक्ट पीस को सेल के माध्यम से बेचने का काम करती है। आज डिफेक्ट फीस की तरह प्रदेश की बीजेपी सरकार जा रही है और जयराम दोबारा सीएम बनने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर हर जगह दुष्प्रचार कर रहे हैं कि कांग्रेस सत्ता में आते ही उनकी सरकार की कई योजनाओं को बंद कर देगी। जबकि कांग्रेस सरकार के समय शुरू की गई योजनाओं को बंद करने का काम बीजेपी ने किया है। सीएम जयराम ठाकुर पूरे प्रदेश में कांग्रेस सरकार के समय शुरू की गई योजनाओं के फीते काट रहे हैं। अधिकतम योजनाएं ऐसी हैं जिनका 80 प्रतिशत कार्य कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में पूरा कर दिया गया था। सीएम ने आज कुछ ऐसी सड़कों का फिर से उद्घाटन कर दिया, जिनका पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal) ने कई साल पहले उद्घाटन कर दिया था। इससे पूर्व रामलाल ठाकुर ने गांधी भवन मंडी में जिला के सभी ब्लाक अध्यक्षों के साथ बैठक कर आने वाले विधानसभा चुनावों (Vidhan Sabha Election) को लेकर आगामी रणनीति तैयार की। इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस कमेटी जिला अध्यक्ष प्रकाश चौधरी, पूर्व प्रत्याशी चंपा ठाकुर सहित अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है