Covid-19 Update

3,07, 628
मामले (हिमाचल)
300, 492
मरीज ठीक हुए
4164
मौत
44,253,464
मामले (भारत)
594,993,209
मामले (दुनिया)

कांग्रेस के किसी नेता ने अपना होर्डिंग लगाया तो खैर नहीं-पार्टी ने लगाई रोक

मीडिया प्रकाशन के लिए भी अधिकारिक कमेटी से अनुमति लेना अनिवार्य

कांग्रेस के किसी नेता ने अपना होर्डिंग लगाया तो खैर नहीं-पार्टी ने लगाई रोक

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों, नेताओं एवं कार्यकर्ताओं पर अपने नाम से (Hoarding) होर्डिंग, बैनर, पेंटिंग, वॉल पेंटिंग्स, मीडिया विज्ञापन या किसी अन्य माध्यम से अपना व्यक्तिगत प्रचार एवं प्रसार (Publicity) करने पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है। यह निर्देश हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रचार एवं प्रकाशन कमेटी के अध्यक्ष एवं कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा (Sudhir Sharma) ने जारी किए हैं। उन्होंने कहा है कि हिमाचल कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं कि वे व्यक्तिगत प्रचार से बचें और पार्टी की विचारधारा के प्रचार एवं प्रसार पर ध्यान केंद्रित करें। सुधीर शर्मा ने कहा कि पार्टी सदस्यों को पार्टी संबंधित प्रचार या मीडिया प्रकाशन के लिए भी अधिकारिक कमेटी से अनुमति लेना अनिवार्य होगा।

यह भी पढ़ें:हाईकोर्ट का आदेशः डीओ नोट आधार पर नहीं होंगे सरकारी वकीलों के तबादले

सुधीर शर्मा का मानना है कि कुछ क्षेत्रों में पाया गया है कि कुछ पदाधिकारी जाने-अनजाने पार्टी हित से हट कर व्यक्तिगत प्रचार में संलिप्त पाए गए हैं, इसी को देखते हुए उक्त निर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक पदाधिकारी, नेता एवं कार्यकर्ता अपने क्षेत्र एवं बूथ को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करें क्योंकि बूथ की जीत ही प्रदेश की जीत होगी। सुधीर शर्मा ने कहा कि पार्टी के प्रचार-प्रसार एवं प्रकाशन के लिए जो अधिकारिक कमेटी गठित की गई है ,वह यह सुनिश्चित करने में लगी है कि कांग्रेस पदाधिकारी पार्टी हित में ना कि व्यक्तिगत हित में जनता के रूबरू हों। उन्होंने कहा कि निर्देश जारी होने के बाद भी यदि कोई नेता, पदाधिकारी या कार्यकर्ता व्यक्तिगत प्रचार-प्रसार में संलिप्त पाया जाता है तो ठोस कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। सुधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूर्णतया: एकजुट है और मजबूती से आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सत्ता में काबिज होगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है