Covid-19 Update

2,59,566
मामले (हिमाचल)
2,38,316
मरीज ठीक हुए
3914*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

सुजानपुर के ये कांग्रेसी पहुंचे धूमल के दरबार, पहना पटका हो गए भाजपाई

धूमल ने कहा, पार्टी में मिलेगा पूरा मान-सम्मान

सुजानपुर के ये कांग्रेसी पहुंचे धूमल के दरबार, पहना पटका हो गए भाजपाई

- Advertisement -

ए सिंह/हमीरपुर। सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं का कांग्रेस पार्टी को छोड़कर बीजेपी (BJP) में शामिल होने का सिलसिला जारी है। म्यूजिक इवेंट निदेशक विनोद नरोत्रा के साथ-साथ दर्जनों कांग्रेसी परिवार समीरपुर में पहुंचकर पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के सामने बीजेपी में शामिल हो गए। कार्यकर्ताओं ने खुद बीजेपी के पटके उठाकर अपने गले में डाले और विधिवत तौर पर बीजेपी परिवार में शामिल हुए। इस मौके पर सुजानपुर बीजेपी मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर युवा बीजेपी नेता आशीष महाजन भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें-हिमाचली उद्योगपति श्री बद्रीनाथ व श्री केदारनाथ मंदिर समिति में नामित

बीजेपी कार्यकर्ता बेनी प्रसाद ने बताया कि उनकी पंचायत के करीब डेढ़ दर्जन परिवार कांग्रेस पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। वह खुद कांग्रेस पार्टी में एक पद पर विराजमान थे लेकिन पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Former CM Prem Kumar Dhumal) से मिलकर उनकी कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हो गए थे। उन्होंने पंचायत में कुछ कार्य जो जनहित के होने थे, उसको लेकर पूर्व सीएम से गुहार लगाई थी, वह कार्य पूरे हो गए हैं जिसके लिए पूरी पंचायत उनका धन्यवाद करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी (Congress Party) और विशेष रूप से सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा झूठ की राजनीति करते हैं झूठे प्रलोभन देकर बरगलाने की कोशिश करते हैं, लेकिन यह झूठ कब तक चलेगा लोगों को अच्छे और बुरे की पहचान हो गई है। यही कारण है कि आए दिन दर्जनों परिवार कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं।

शामिल हुए तमाम परिवारों और बीजेपी में घर वापसी करने वाले म्यूजिक इवेंट निदेशक का पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने भारतीय जनता पार्टी में आने पर स्वागत किया, और कहा कि उन्हें इस पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। इस मौके पर शामिल हुए तमाम कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में कहा कि वह अपने मन से बीजेपी में शामिल हुए हैं इस परिवार का हिस्सा बने हैं। भविष्य में उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी उसका बखूबी निर्वहन करेंगे। इस मौके पर गांव भेरड़ा निवासी जगदीश चंद्र, कैप्टन प्रमोद सिंह, कैप्टन प्रकाश,संदीप कुमार, सुरेश कुमार, रेखा देवी, नीलम कुमारी, कंचन देवी, अश्विनी कुमार, ज्योति प्रकाश, भूमि देब, राजेंद्र कुमार, कुलदीप चंदेल, शांति देवी के साथ म्यूजिक इवेंट निदेशक विनोद नरोत्रा बीजेपी में शामिल हुए।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है