Covid-19 Update

2,86,905
मामले (हिमाचल)
2,81,942
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,568,884
मामले (भारत)
557,704,858
मामले (दुनिया)

हिमाचलः राजभवन के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन, पुलिस व प्रदर्शनकारियों में धक्का-मुक्की

प्रतिभा बोली- राहुल गांधी पर झूठे मुकद्दमें बना कर प्रताड़ित किया जा रहा

हिमाचलः राजभवन के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन, पुलिस व प्रदर्शनकारियों में धक्का-मुक्की

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस नेता राहुल गांधी(Congress leader Rahul Gandhi) के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ( ED) की ओर से की जा रही कार्रवाई के विरोध में (Himachal Congress) ने आज राजभवन के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस नेताओं और पुलिस( Police) के बीच धक्का- मुक्की भी हुई। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह( Congress President Pratibha Singh) की अगुवाई में कांग्रेसियों ने राजभवन का घेराव किया। कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि बीजेपी केंद्रीय एजेंसियों का गलत तरीके से इस्तेमाल कर लोकतंत्र की हत्या करने का काम कर रही है। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी (BJP) सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि बीजेपी राहुल गांधी से डरती है और इसी कारण गलत और झूठे मुकदमे बनाकर राहुल गांधी को प्रताड़ित कर रही है।

यह भी पढ़ें:प्रतिभा का वार: बीजेपी सरकार कुछ दिन की मेहमान, राजनीतिक विरोधियों को दबाने का कर रही प्रयास


कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि आज पूरा देश राहुल गांधी के साथ खड़ा है। देश यह देख रहा है कि राहुल गांधी पर बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ खड़ा है और जब तक राहुल गांधी को परेशान करना बंद नहीं कर दिया जाता, तब तक कांग्रेस पार्टी की तरह सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करती रहेगी।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार लोकतंत्र की हत्या करने में जुटी हुई है, लेकिन कांग्रेस पार्टी बीजेपी के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि आज देश के हर व्यक्ति में रोष है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता ब्लॉक जिला और विधानसभा सत्र पर प्रदर्शन करेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का एक एक सिपाही राहुल गांधी के साथ खड़ा हुआ है। इसके अलावा मुकेश अग्निहोत्री ने केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। इसी तरह प्रदेश में जयराम सरकार के राज में पेपर लीक हो जाते हैं और सरकार दोषियों और आरोपियों को संरक्षण देने का काम करती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है