Covid-19 Update

2, 84, 952
मामले (हिमाचल)
2, 80, 739
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,125,370
मामले (भारत)
523,236,943
मामले (दुनिया)

हिमाचलः अंतिम संस्कार प्रक्रिया के बीच शव को उठाकर ले गई पुलिस

कांगड़ा की घुरकड़ी पंचायत में युवक की हत्या की आशंका, कई जगहों पर मिला खून

हिमाचलः अंतिम संस्कार प्रक्रिया के बीच शव को उठाकर ले गई पुलिस

- Advertisement -

कांगड़ा। मटौर (Matour) के पास घुरकड़ी पंचायत में मंगलवार को अंतिम संस्कार की प्रक्रिया में लोग जुटे हुए थे कि तभी अचानक पुलिस (Police) वहां पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर अपने साथ ले गई। जानकारी के अनुसार घुरकड़ी ( Ghurkadi) पंचायत में मंगलवार को एक युवक का संदिग्ध अवस्था में शव मिला है। मामले में कांगड़ा पुलिस द्वारा दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। इसके साथ ही फोरेंसिक टीम (Forensic Team) भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। डीएसपी (DSP) सुनील राणा ने बताया कि आज सुबह उन्हें किसी ने इसके बारे में उन्हें सूचना दी गई । उक्त व्यक्ति ने बताया कि रात को गांव में कुछ युवकों के बीच में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद एक युवक जिसका नाम सूरज है उसकी मृत्यु हो गई। वे लोग उसका संस्कार करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: मामुली कहासुनी के बाद व्यक्ति के पेट में घोंप दी कैंची; FIR दर्ज

इसके बाद वे खुद पुलिस दल के साथ उक्त स्थान पर पहुंचे और शव (Dead Body) को हिरासत में लेने के बाद जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में घर के बाहर व कई स्थानों पर खून (Blood) के निशान मिले हैं, जिनके सैंपल ले लिए हैं तथा लोगों के ब्यान भी लिए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि सूरज को रात को उपचार के लिए टांडा (Tanda) भी ले ज़ाया गया था इसलिए अभी कुछ भी कहना उचित नही है, लेकिन मृतक के भाई व उसके रिश्तेदार को शक के आधार पर हिरासत में लिए है। घुरकड़ी पंचायत के प्रधान अनिल दमीर का कहना है उनका व उनकी पंचायत का पूरा सहयोग पुलिस को रहेगा तथा पंचायत का माहौल वे किसी क़ीमत पर खऱाब नहीं होने देंगे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: चिता को आग लगाने से पहले पहुंच गई पुलिस, पोस्टमार्टम के लिए ले गई लाश

भाइयों में चला हुआ था जमीनी विवाद

बताया जा रहा है कि दो भाइयों के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। दोनों में रात को झगड़ा भी हुआ था। इस बीच 42 वर्षीय सूरज कुमार पुत्र स्वर्गीय सर्वजीत वार्ड नंबर 1 गांव डाकघर घुरकड़ी तहसील व जिला कांगड़ा की मौत हो गई। बताया जा रहा है उपरोक्त व्यक्ति की रात को ही मौत हो गई थी लेकिन किसी ने पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी थी। मृतक के भाइयों माता व पड़ोसियों से पूछताछ जारी है। पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा कि मौत किन कारणों से हुई। बताया जा रहा है भाइयों में जमीन विवाद पिछले कुछ दिनों से चल रहा था।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है