Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

वीरभद्र सिंह को नम आंखों से जेपी नड्डा ने दी श्रद्धांजलि, बोले- मैंने अपना दोस्त खोया

भीड़ को देखते हुए , यहां पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात

वीरभद्र सिंह को नम आंखों से जेपी नड्डा ने दी श्रद्धांजलि, बोले- मैंने अपना दोस्त खोया

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ( Former CM Virbhadra Singh)अब हमारे बीच नहीं रहे। उनकी पार्थिव देह को सुबह 9 बजे हॉली लॉज से लाया गया और रिज पर लोगों के अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया। यहां पर लोग अपने प्रिय नेता के अंतिम दर्शन कर रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी दिल्ली से शिमला वीरभद्र सिंह के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। उन्होंने रिज पर  वीरभद्र सिंह की पार्थिव देह पर पुष्पांजलि अर्पित की और परिजनों को सांत्वना दी।  राहुल गांधी भी शिमला पहुंच गए हैं। वे पार्टी मुख्यालय में वीरभद्र सिंह को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।  इसके अलावा प्रदेश भर से कई नेता व कार्यकर्ता   उनके  अंतिम दर्शनों के लिए आ रहे है। इस समय लोग यहां पर प्रदेश की राजनीति में अपना अहम स्थान रखने वाले नेता के दर्शन कर रहे हैं। अंतिम दर्शनों के लिए रिज पर भीड़ उमड़ी हुई है।

जेपी नड्डा ने कहा  कि आज हम सबने एक बड़ा नेता खोया है लेकिन मैंने एक अपना एक दोस्त भी खोया है जिससे मैंने बहुत कुछ सीखा है। वीरभद्र सिंह राजनीति और पार्टी से ऊपर उठकर सभी के लिए अपने दरवाजे खुले रहते थे हिमाचल की राजनीति में उनकी कमी कमी पूरी नहीं होगी और उनके कामों के लिए वह हमेशा याद किया जाएंगे। उन्‍‍होंने हमेशा दलगत राजनीति से उठकर काम किया है। सब लोगाें को एक साथ लेकर चलना भी उनको बख्‍ूाबी आता था। जो नुकसान प्रदेश की राजनीति काे उन्‍हें खोकर हुआ है उसकी भरपाई कभी नहीं की जा सकती।


यह भी पढ़ें: वीरभद्र सिंह के निधन के बाद विक्रमादित्य सिंह ने सांझा की प्रतिक्रिया, जाने क्या बोले

लोगों की भीड़ को देखते हुए , यहां पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात है।12 बजे से 1 बजे तक प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में अंतिम दर्शनों के लिए रखा जाएगा। एक बजे परिवार पूर्व सीएम के पार्थिव शरीर को लेकर रामपुर बुशहर के लिए रवाना। 10 जुलाई शनिवार को पदम पैलेस रामपुर में सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक पार्थिव शरीर दर्शन के लिए रखा जाएगा। शाम 3 बजे रामपुर में अंतिम संस्कार होगा। उससे पहले वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य सिंह का राजतिलक होना है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है