Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,427
मामले (भारत)
200,650,253
मामले (दुनिया)
×

बाहुबली Prabhas के साथ जल्द नजर आएंगी Deepika Padukone, एक्ट्रेस ने किया कंफर्म

बाहुबली Prabhas के साथ जल्द नजर आएंगी Deepika Padukone, एक्ट्रेस ने किया कंफर्म

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण (Deepika Padukone) और साउथ के स्टार बाहुबली प्रभास (Prabhas) एक साथ एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं। दोनों के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी (Great news) है। ये खबर खूब वायरल भी हो रही है। दीप‍िका पादुकोण और प्रभास डायरेक्टर नाग अश्व‍िन की फिल्म में बहुत जल्द साथ काम करने वाले हैं। दीप‍िका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर वीड‍ियो शेयर कर फैंस के इस कयास को सच बताया है।

यह भी पढ़ें: Court ने सुशांत आत्महत्या मामले में सलमान, करण जौहर व अन्य पर दायर Case किया खारिज

दरअसल, वीजयंती मूवीज ने फैंस को एक सरप्राइज के लिए तैयार रहने को कहा था। वीजयंती मूवीज (Vijayanti movies) ने ट्वीट कर बताया था कि रव‍िवार सुबह 11 बजे वे एक बड़े सरप्राइज से पर्दा हटाने वाले हैं। इसके साथ उन्होंने प्रभास, डायरेक्टर नाग अश्व‍िन और प्रभास 21 को टैग किया था। अब विजयंती मूवीज ने भी इस सरप्राइज का खुलासा कर दिया है। उन्होंने सोशल मीड‍िया पर दीप‍िका और प्रभास के साथ में काम करने की अनाउंसमेंट कर दी है। इससे पहले ट्व‍िटर पर दीप‍िका का नाम ट्रेंड कर रहा था जहां फैंस प्रभास संग उनके इस प्रोजेक्ट का अंदाजा लगा रहे थे। माना जा रहा है कि ये पैन इंड‍िया प्रोजेक्ट है जिसे फिलहाल प्रभास 21 का नाम दिया गया है।

हाल ही में प्रभास ने अपनी नई फिल्म राधे श्याम का फर्स्ट लुक (First look) शेयर किया था। इस फिल्म में वे एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। इसी के साथ उन्होंने लिखा था- ‘यह आपके लिए है मेरे फैंस, उम्मीद है आपको पसंद आया’। राधे श्याम एक तेलुगु मूवी है जिसका डायरेक्शन केके राधाकृष्णन कुमार कर रहे हैं। वहीं, दीप‍िका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में फिलहाल 83 है जिसमें वे रणवीर सिंह के साथ काम कर रही हैं। दीप‍िका ने फिल्म में कप‍िल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है