मुकेश अग्निहोत्री को सीएम बनाए जाने की उठाई मांग, बताया सबसे योग्य चेहरा

मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी सिम्मी मन्नत पूरी होने पर 3 देवियों की पैदल यात्रा पर निकली

मुकेश अग्निहोत्री को सीएम बनाए जाने की उठाई मांग, बताया सबसे योग्य चेहरा

- Advertisement -

ऊना। कांग्रेस के दिग्गज नेता मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) की पांचवीं बार जीत से गदगद हरोली ब्लॉक कांग्रेस ने जेंजो मौड़ पर जीत का जश्न मनाया। हरोली ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू की अगुवाई में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विजय जलूस निकाला। वहीँ, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं (Congress Workers) ने लड्डू बांटकर एक-दुसरे का मुंह मीठा करवाया। हरोली कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विजय जलूस के दौरान हमारा सीएम कैसा हो मुकेश अग्निहोत्री जैसा हो के नारे लगाते हुए मुकेश अग्निहोत्री को सीएम (CM) बनाने की भी मांग की। बता दें कि विपक्ष के नेता के तौर पर भूमिका निभाने वाले मुकेश अग्निहोत्री ने हरोली विधानसभा क्षेत्र से पांचवीं बार जीत दर्ज की है और 2003 से लेकर अब तक हर विधानसभा चुनाव में मुकेश अग्निहोत्री की जीत का मार्जिन भी लगातार बढ़ता रहा है।


यह भी पढ़ें:29 साल बाद कांग्रेस ने ऊना में बीजेपी के किले को किया ध्वस्त

2022 के विधानसभा चुनावों में मुकेश अग्निहोत्री की इस बड़ी जीत के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता खासे उत्साहित दिखाई दिए। हरोली ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री की इस जीत से यह साबित हो गया है कि हरोली की जनता मुकेश अग्निहोत्री द्वारा करवाए गए विकास कार्यों से प्रभावित है। बिट्टू ने कहा कि बीजेपी (BJP) ने हरोली में कब्जा करने के लिए पीएम (PM) से लेकर केंद्र और प्रदेश के बड़े नेताओं के डेरे तक हरोली में लगवा दिए थे, लेकिन हरोली की जनता ने भारी जनसमर्थन देकर मुकेश अग्निहोत्री पर फिर से विश्वास जताया है। वहीं कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष ने मुकेश अग्निहोत्री को सीएम बनाये जाने की मांग करते हुए कहा कि विपक्ष के नेता रहते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने ही बीजेपी की सरकार को प्रदेश की सत्ता से बाहर करने में अहम् भूमिका निभाई है।

una-News

una-News

3 देवियों की पैदल यात्रा पर निकली मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी सिम्मी

मुकेश अग्निहोत्री की जीत की मन्नत पूरी होने पर उनकी पत्नी सिम्मी अग्निहोत्री (Simi Agnihotri) शुक्रवार को 3 देवीयों के दर्शन के लिए पैदल निकल पड़ी है। इस दौरान वह चिंतपूर्णी, ज्वालाजी और बगलामुखी मंदिर जाएंगी। शुक्रवार 10 बजे सुबह सिम्मी अग्निहोत्री ने अपने आवास गोंदपुर जयचंद से माता के जयकारों के बीच यात्रा शुरू की। वह 4 दिन में यह यात्रा पूरी करेंगी। सबसे पहले वह शक्तिपीठ चिंतपूर्णी जाएंगी। जहां विधिवत पूजा अर्चना कर गर्भगृह में माता की पावन पिंडी के दर्शन करेंगी। इसके बाद वह चिंतपूर्णी (Chintpurni) से पैदल यात्रा करते हुए शक्तिपीठ ज्वालाजी पहुंचेगी। ज्वालाजी उनकी कुल देवी हैं। यहां सिम्मी अग्निहोत्री माथा टेककर माता के ज्योति स्वरूप के दर्शन करेंगी। ज्वालाजी के बाद सिम्मी अग्निहोत्री पैदल शक्तिपीठ बगलामुखी के लिए कूच करेंगी। जहां पहुंचने पर वह माता के मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना करेंगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है