×

#Una में पंजाब के श्रद्धालुओं का हंगामा, PM Modi के खिलाफ कर डाली नारेबाजी

#Una में पंजाब के श्रद्धालुओं का हंगामा, PM Modi के खिलाफ कर डाली नारेबाजी

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल (Himachal) के जिला ऊना (#Una) मुख्यालय के चंडीगढ़-धर्मशाला रोड (Chandigarh-Dharamshala Road) पर सोमवार देर शाम उस वक्त जमकर हंगामा बरपा, जब प्रदेश की सीमा पर मैहतपुर में टोल बैरियर (Toll Barrier) से बिना एंट्री टैक्स (Entry Tax) दिए हिमाचल में घुसे पंजाब के श्रद्धालुओं को पुलिस (Police) ने धर दबोचा। इस दौरान श्रद्धालुओं ने पुलिस कर्मचारियों के साथ जमकर बहसबाजी की, वहीं हंगामे के चलते रोड पर जाम भी लग गया। पुलिस कर्मचारी श्रद्धालुओं को मालवाहक वाहनों में यात्रा करने से रोक रहे थे, वहीं श्रद्धालुओं ने पुलिस द्वारा रोके जाने पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ नारेबाजी भी की।


यह भी पढ़ें :- Holi पर Lady Officer ने किया ये सब ,ऊना शहर-गांव में कर दिए सब चुस्त-दुरूस्त

मैहतपुर में बिना एंट्री टैक्स दिए हिमाचल में हुए दाखिल

बता दें कि इन दिनों पुलिस ने हिमाचल प्रदेश में चल रहे मेलों के दौरान श्रद्धालुओं को मालवाहक वाहनों में आने से रोकने के लिए हिमाचल की सीमा पर नाकेबंदी भी की हुई है। सोमवार शाम पंजाब के कुछ श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्रॉली (Tractor Trolley) में सवार होकर पंजाब के आनंदपुर साहब से हिमाचल की तरफ आए और मैहतपुर में बिना एंट्री टैक्स दिए हिमाचल में दाखिल हो गए। टोल कर्मियों द्वारा मामले की सूचना जिला मुख्यालय स्थित ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) को दी, जिस पर हरकत में आई पुलिस ने धर्मशाला रोड के गलुआ मोड पर पंजाब के इन श्रद्धालुओं को रोक लिया। पुलिस द्वारा रोके जाने पर श्रद्धालुओं ने वहां हंगामा खड़ा कर दिया और पुलिस कर्मचारियों के साथ बहसबाजी भी की गई।

पुलिस द्वारा श्रद्धालुओं को नियम बताए जाने पर श्रद्धालुओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। काफी देर चली बहसबाजी के बावजूद श्रद्धालुओं ने पुलिस की एक ना मानी और ट्रैक्टर ट्रॉली में ही सवार होकर अपने गंतव्य की तरफ आगे बढ़ गए। प्रदेश में चल रहे तमाम मेलों में पंजाब (Punjab) के लाखों श्रद्धालु भाग लेने आते हैं और उन्हें हर साल मालवाहक वाहनों में आने से रोकने के लिए पुलिस द्वारा कई प्रयास किए जाते हैं। इस बार भी प्रशासन द्वारा पंजाब के कई जिलों में प्रशासन के साथ तालमेल बैठाकर श्रद्धालुओं को मालवाहक वाहनों में नहीं आने देने के प्रयास किए थे, लेकिन पंजाब के तमाम श्रद्धालु मालवाहक वाहनों में ही हिमाचल की तरफ आ रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है