Covid-19 Update

2, 85, 012
मामले (हिमाचल)
2, 80, 818
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,140,068
मामले (भारत)
528,280,106
मामले (दुनिया)

क्वीन एलिजाबेथ डॉक्यूमेंट्री प्रीमियर के लिए तैयार, दिखेगी अनदेखी फुटेज

29 मई, 2022 को होगा प्रीमियर

क्वीन एलिजाबेथ डॉक्यूमेंट्री प्रीमियर के लिए तैयार, दिखेगी अनदेखी फुटेज

- Advertisement -

महारानी एलिजाबेथ द्वितीय (Queen Elizabeth II) के अपने शासनकाल के 70 वर्ष पूरे करने के साथ, ब्रिटिश शाही के पहले कभी नहीं देखे गए फुटेज की एक नई डॉक्यूमेंट्री 29 मई, 2022 को प्रीमियर के लिए तैयार है। एलिजाबेथ: द अनसीन क्वीन शीर्षक वाली डॉक्यूमेंट्री का रन-टाइम 75 मिनट है और यह महारानी एलिजाबेथ के जीवन के शुरुआती वर्षों, उनके जन्म से लेकर 1953 में 27 साल की उम्र में उनके राज्याभिषेक तक पर प्रकाश डालेगी।

यह भी पढ़ें:पति विक्की के साथ पूल में उतरी कैटरीना, दिया जबरदस्त पोज

वैरायटी के अनुसार, बीबीसी टेलीविजन डॉक्यूमेंट्री में शाही परिवार की कई घरेलू रिकॉडिंग शामिल हैं। न एलिजाबेथ ने बीबीसी स्टूडियो को फुटेज तक पहुंचने की अनुमति दी, जिसके बाद निर्माताओं और संपादकों ने फिल्म के 400 से अधिक रीलों को देखा। होम रिकॉर्डिंग में पहले से खोई हुई न्यूजरील और आधिकारिक रूप से प्रायोजित राज्य कार्यक्रमों की कई बैक-द-सीन रिकॉडिंग शामिल हैं।

बीबीसी के अनुसार, डॉक्यूमेंट्री में रानी के जीवन की कई ऐतिहासिक घटनाओं को दिखाया जाएगा, जिसमें प्रिंस फिलिप की 1946 की बाल्मोरल कैसल की यात्रा भी शामिल है, जो इस जोड़ी की सगाई के सार्वजनिक होने से कुछ समय पहले हुई थी।

फिल्म में दिखाए जाने वाले अन्य प्रमुख क्षणों में रानी के चाचा प्रिंस जॉर्ज, ड्यूक ऑफ केंट के साथ रानी की दुर्लभ तस्वीरें और किंग जॉर्ज श्क के निधन से एक साल पहले 1951 में ब्लैमोरल में शाही परिवार के फुटेज शामिल हैं। फिल्म फुटेज को न्यूजरील ऑडियो और रानी के सार्वजनिक भाषणों के साथ पारंपरिक कथन या साक्षात्कार से जोड़ा गया है।

एलिजाबेथ: द अनसीन क्वीन का निर्देशन साइमन फिंच ने किया है, जिसमें जूलिया हैरिंगटन और हार्वे लिली कार्यकारी निर्माता हैं। फिल्म बीबीसी वन और बीबीसी आईप्लेयर पर प्रसारित होगी।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है