Covid-19 Update

2,65,734
मामले (हिमाचल)
2, 51, 423
मरीज ठीक हुए
3951*
मौत
40,371,500
मामले (भारत)
363,221,567
मामले (दुनिया)

डॉ. राजेश बोले, सुन लो सीएम साहब! मुकेश अग्निहोत्री ही हैं नेता प्रतिपक्ष

बोले, प्रदेश में बीजेपी सरकार का अब कुछ बनने वाला नहीं

डॉ. राजेश बोले, सुन लो सीएम साहब! मुकेश अग्निहोत्री ही हैं नेता प्रतिपक्ष

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल कांग्रेस प्रवक्ता डॉ राजेश शर्मा (Dr Rajesh sharma) ने कहा है कि कांग्रेस शासनकाल में प्रदेश ने कितनी तरक्की की ये सभी जानते हैं। वर्तमान वाली प्रदेश की बीजेपी सरकार को ये समझना चाहिए कि झूठ के आरोप लगाकर उसका अब कुछ बनने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर को ये बात समझनी चाहिए कि ये कांग्रेस पार्टी ही है जिसके कारण आज हिमाचल का वजूद है। डॉ. राजेश ने कहा कि जहां तक बात नेता प्रतिपक्ष की है तो वह मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ही हैं, जोकि कांग्रेस विधायक दल के नेता है, और सरकार ने उन्हें नेता प्रतिपक्ष का दर्जा दे रखा है। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर को अगर ये भी पता नहीं है कि नेता प्रतिपक्ष कौन है तो ये प्रदेश के लिए चिंता का विषय है, कि सीएम को ये भी पता नहीं है। उन्होंने कहा कि सीएम जैसे पद पर बैठे व्यक्ति को कुछ भी कहने से पहले सोचना चाहिए।

यह भी पढ़ें: हिमाचल पूछे कौन है भई नेता प्रतिपक्ष,ये कहकर ऊना क्यों छोड़ गए सीएम जयराम ठाकुर -पढ़े

याद रहे कि ऊना में पत्रकारों से बात करते हुए सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि वर्तमान परिस्थिति यह है कि कोई यह नहीं बता सकता कि नेता प्रतिपक्ष कौन है और कौन नहीं। इसी परिपेक्ष्य में डॉ. राजेश ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री पार्टी के वरिष्ठ नेता है, सीएम को उनके बारे में बोलने से पहले सोचना चाहिए, वरना आने वाले समय में जनता उनसे इन सभी बातों का हिसाब मांगेगी। डॉ. राजेश ने कहा कि सीएम का ये कहना कांग्रेस शासनकाल में ऐसा हुआ वैसा हुआ, क्या उन्होंने ये भी सोचा कि आज जिस हिमाचल में हम सभी रह रहे हैं, वह किसकी देन है। उन्होंने कहा कि मात्र राजनीति करने के लिए कुछ भी कहना ठीक नहीं। हमें अपने पद की गरिमा को ध्यान में रखते हुए ही कुछ बोलना चाहिए।

कांग्रेस को संजीवनी देगा राहुल-प्रियंका का अमेठी दौरा

डॉ. राजेश ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी पार्टी की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को अमेठी जा रहे हैं। यहां वह बीजेपी सरकार को हटाने के लिए महंगाई हटाओ कांग्रेस प्रतिज्ञा पदयात्रा में शामिल होंगे। राहुल और प्रियंका का अमेठी दौरा जिले के कांग्रेसियों के लिए संजीवनी साबित होगा। राहुल व प्रियंका गांधी को 18 दिसंबर को जगदीशपुर से हारीमऊ तक लगभग छह किमी तक बीजेपी भगाओ, मंहगाई हटाओ प्रतिज्ञा पदयात्रा में शामिल होना है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है