Covid-19 Update

2, 48, 895
मामले (हिमाचल)
2, 31, 328
मरीज ठीक हुए
3885*
मौत
37,618,271
मामले (भारत)
332,278,790
मामले (दुनिया)

हिमाचल में यहां पकड़े नशे के सौदागार, दो किलो चरस और चिट्टा बरामद

चंबा और बिलासपुर में पुलिस ने की कार्रवाई, तीन लोग किए गिरफ्तार

हिमाचल में यहां पकड़े नशे के सौदागार, दो किलो चरस और चिट्टा बरामद

- Advertisement -

चंबा/ बिलासपुर। चरस तस्करी करने वाले लोगों पर चंबा पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। रविवार को चंबा पुलिस की ओर से दो मामलों में 2 किलो 39 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। दोनों मामलों में संलिप्त आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही आगामी जांच शुरू कर दी है। पहले मामले में पुलिस थाना सदर चंबा की टीम गश्त के दौरान गुणुनाला में मौजूद थी। इसी दौरान लालदीन गांव गुंडेल डाकघर कल्हेल तहसील चुराह आया जो पुलिस को देखकर घबरा गया। पुलिस ने शक के आधार पर उसकी तलाशी ली और उसके कब्जे से 1.142 किलोग्राम चरस बरामद की गई। दूसरा मामला पुलिस थाना डलहौजी में दर्ज हुआ।

यह भी पढ़ें:तस्करों ने ऐसी जगह छुपा रखा था सोना, पढ़कर आप रह जाएंगे दंग

पठानकोट भरमौर नेशनल हाई-वे पर बौंखरी मोड़ के समीप एसआईयू टीम ने नाकाबंदी की थी। इसी दौरान एक कार को तलाशी के लिए रोका गया। गाड़ी को चालक महसूब निवासी गांव लखन तहसील चुराह चला रहा था। तलाशी के दौरान गाड़ी से 1 किलो 248 ग्राम चरस बरामद करने में पुलिस को कामयाबी मिली। दूसरे मामले में बिलासपुर पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेड़ी गई अपनी मुहिम के तहत युवक से 33.31 ग्राम चिट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में यहां चिट्टा और चरस बरामद के साथ दबोचे तीन तस्कर

पुलिस ने मादक पदार्थ को अपने कब्जे में लेकर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।  जानकारी के अनुसार पुलिस की एक टीम ने रविवार सुबह घाघस के पास नाका लगाया हुआ था। नाके के दौरान सुबह करीब 5:30 बजे एक युवक आया और पुलिस को देखकर डर गया। युवक भागने की कोशिश करने लगाए लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। जब पुलिस ने उससे भागने का कारण पूछा तो हड़बडाहट में वह कोई जवाब नहीं दे सका। पुलिस ने शक के आधार पर जब युवक की तलाशी ली तो उससे 33.31 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। डीएसपी बिलासपुर राजकुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने युवक को चिट्टे सहित गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस तरह से नशे के कारोबार करने वालों के खिलाफ सख्त है और नशे के सौदागरों को बख्शा नहीं जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है