Covid-19 Update

2, 85, 012
मामले (हिमाचल)
2, 80, 818
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,138,393
मामले (भारत)
527,842,668
मामले (दुनिया)

क्या ट्विटर मर रहा है, क्योंकि जस्टिन बीबर और टेलर स्विफ्ट ट्वीट नहीं कर रहे : मस्क ने किया कटाक्ष

इनमें से अधिकांश शीर्ष खाताधारी शायद ही कभी ट्वीट करते हैं

क्या ट्विटर मर रहा है, क्योंकि जस्टिन बीबर और टेलर स्विफ्ट ट्वीट नहीं कर रहे : मस्क ने किया कटाक्ष

- Advertisement -

नई दिल्ली। लगभग 3 अरब डॉलर में 9.2 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने के बाद अब ट्विटर के बोर्ड में शामिल एलोन मस्क ने पराग अग्रवाल के नेतृत्व वाले प्लेटफॉर्म पर नए सिरे से कटाक्ष करते हुए पूछा कि क्या माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म मर रहा है, क्योंकि कई हाई-प्रोफाइल अकाउंट अक्सर ट्वीट नहीं करते हैं। मस्क ने 10 सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले ट्विटर अकाउंट की सूची साझा करते हुए पूछा, “क्या ट्विटर मर रहा है?” उन्होंने शनिवार को देर शाम पोस्ट किया था, “इनमें से अधिकांश शीर्ष खाताधारी शायद ही कभी ट्वीट करते हैं और बहुत कम सामग्री पोस्ट करते हैं। क्या ट्विटर मर रहा है?

वर्ल्ड ऑफ स्टैटिस्टिक्स के ट्विटर अकाउंट की सूची में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा (131.4 मिलियन फॉलोअर्स), गायक जस्टिन बीबर (114.3 मिलियन) और कैटी पेरी (108.8 मिलियन) जैसे नाम और लोकप्रिय कलाकार रिहाना और टेलर स्विफ्ट के अन्य शीर्ष खाते थे। मस्क ने पूछा, “उदाहरण के लिए टेलर स्विफ्ट13 ने 3 महीने में कुछ भी पोस्ट नहीं किया है।” टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ ने आगे टिप्पणी की, .. और जस्टिन बीबर ने इस पूरे वर्ष में केवल एक बार पोस्ट किया।

मस्क के प्लेटफॉर्म पर 80 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ट्विटर ने शुक्रवार को कहा कि वह कंपनी के बोर्ड पर मस्क के प्रभाव के बारे में चिंतित कर्मचारियों के लिए एक बैठक आयोजित करने की योजना बना रहा है। ट्विटर ने पिछले हफ्ते कहा था कि कंपनी के निदेशक मंडल में एक सीट अर्जित करने के बाद, मस्क को मंच पर कोई विशेष उपचार नहीं दिया जाएगा। ट्विटर के प्रवक्ता एड्रियन जमोरा ने कहा कि मंच अपनी नीतियों और नियमों के विकास और प्रवर्तन में निष्पक्षता के लिए प्रतिबद्ध है, जिसका अर्थ है कि मस्क सभी के समान ट्विटर नियमों के अधीन होंगे। दूसरे शब्दों में, यदि आवश्यक हो तो ट्विटर अभी भी मस्क को प्रतिबंधित या निलंबित कर सकता है। मस्क ने ट्विटर पर अपनी 9.2 प्रतिशत हिस्सेदारी की खरीद का खुलासा करने के बाद मंच के सीईओ अग्रवाल ने पुष्टि की कि मस्क 2024 तक कंपनी के बोर्ड में द्वितीय श्रेणी के निदेशक के रूप में काम करेंगे।

आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है