Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

बारिश-तूफान के बीच Kangra District में हो गया क्या हाल, देखें तस्वीरें

बारिश-तूफान के बीच Kangra District में हो गया क्या हाल, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

धर्मशाला। बारिश-तूफान से जिला कांगड़ा में खासा नुकसान हुआ है। कई स्थानों पर बिजली के खंभे व  तारें टूट गई और तेज तूफान से कई पेड़ उखड़ गए व घरों की छतें तक उड़ गई।

स्मार्ट सिटी धर्मशाला की बात करें तो  चेहरा ही बदल गया। शनिवार-रविवार मध्य रात को बिजली की तारें व पेड़ सड़क पर आ गिरे। शहीद स्मारक के आस-पास पेड़ गिरने से भारी नुकसान हुई है।


ये सब उस वक्त हुआ जब रात को लोग सोए हुए थे तो तेज तूफान के बीच हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के आसपास वाले क्षेत्र में खासा नुकसान हुआ है।शहीद स्मारक के सामने सैनिक रेस्ट हाउस के बाहरी तरफ भी पेड़ गिरकर सड़क को बाधित कर गया। इसी तरह बिजली की तारें भी सड़क पर आ गिरी।


शिक्षा बोर्ड के निचली तरफ मोड़ पर भी खासा नुकसान हुआ है। इससे कुछ देर के लिए यातायात भी बाधित रहा।उधर नगरोटा सूरियां, जवाली तथा आसपास क्षेत्रों में शनिवार रात को आए तूफान तथा बारिश से भारी नुकसान हुआ है तथा कई स्थानों पर जगह जगह बिजली के खंभे तथा तारें टूट गई हैं।

कई पेड़ उखड़े व घरों की छतें तक उड़ गई। इसी बीच जरोट गांव में एक गरीब परिवार का कच्चा घर गिर गया है। वहीं क्षेत्र में बिजली की तारें टूटने से बिजली तथा पानी की सप्लाई पूरी तरह ठप हो गई है।

पालमपुर और कालू दी हट्टी के बीच मुख्य मार्ग पर पेड़ गिरने से यातायात प्रभावित हुआ। गऩीमत यह रही कि कोई वाहन पेड़ की चपेट में नहीं आया। वहीं पंचरुखी क्षेत्र में शनिवार रात लगभग 10 बजे बिजली गुल हो गई । पंचरुखी के तहत टटैहल के पास दो जगह भारी भरकम पेड़ गिरने से पोल व तारें टूट गई हैं। दिलीप नगर, नडली, बगेहड़, गोवर्धन नाला, पट्टी, बंडु, भरवाना, सलियाना, मौलीचक्क व बनूरी एरिया में भी पेड़ गिरने से तारें टूट गई हैं

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है