Covid-19 Update

2, 84, 952
मामले (हिमाचल)
2, 80, 739
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,125,370
मामले (भारत)
523,236,943
मामले (दुनिया)

हिमाचलः बीजेपी में नजर आने लगी फूट, यहां अलग-अलग हुए कार्यक्रम

फतेहपुर में एक गुट के कार्यक्रम में नहीं पहुंचा एक भी आदमी

हिमाचलः बीजेपी में नजर आने लगी फूट, यहां अलग-अलग हुए कार्यक्रम

- Advertisement -

फतेहपुर। हिमाचल (Himachal) में सबसे मजबूत पार्टी होने का दावा भरने वाली बीजेपी की फूट की दरारें अब सामने दिखने लगी हैं। कार्यकर्ताओं के अलग-अलग कार्यक्रम इसके सबूत है। ऐसा ही मामला फतेहपुर (Fatehpur) में देखने को मिला। आज बीजेपी के एक गुट ने निजी पैलेस तो दूसरे ने अन्य स्थान पर बैठक करने की कोशिश की। जानकारों ने बताया कि पूर्व बीजेपी (BJP) प्रत्याशी जिसने लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस में बैठक करने का फैसला लिया था। इस बैठक में पहुंचने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) और फोन के माध्यम से लोगों को आमंत्रित किया गया था, लेकिन बैठक से सभी ने दूरी ही बनाई रखी। इसके चलते उन्हें भी दूसरे गुट के कार्यक्रम के लिए पैलेस (Palace) में आना पड़ा। यह बैठक सीएम के बजट पर जनसंवाद के चलते रखी गई थी।

यह भी पढ़ें:सीएम जयराम ठाकुर बोले, बजट चुनावी…प्रदेश के हर व्यक्ति को पहुंचेगा लाभ

ओपी चौधरी ने बजट को सराहा

प्रदेश ओबीसी वित्त विकास निगम के उपाध्यक्ष ओपी चौधरी (OP Choudhary) ने बताया कि बजट बहुत सराहनीय रहा। सरकार ने सभी ओबीसी तथा एसी-एसटी लोगों के ऋण की वन टाइम सेटलमेंट करने का फैसला लिया है। अब ओबीसी व एससी एसटी के लोगों को अपने द्वारा लिए गए ऋण पर मात्र मूलधन ही चुकाना पड़ेगा व उनके ऋण पर आज तक का ब्याज माफ करके एक बड़ी राहत देने की कोशिश की है। अतः लोगों को इसका लाभ उठाना चाहिए।

कृपाल परमार बोले, सरकार ने हर वर्ग का रखा ख्याल

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने प्रस्तुत किए गए हिमाचल बजट 2022.23 पर जनता से वर्चुअल माध्यम से संवाद किया। वहीं, फतेहपुर स्थित बरोट जनता पैलस में भी जन सवांद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष कृपाल परमार (Kripal parmar) ने भी इस कार्यक्रम में भी शिरकत की। वहीं, परमार ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर दोबारा ऐतिहासिक बजट पेश किया गया है। इस बजट में सरकार ने हर वर्ग का ख्याल रखा है, ताकि प्रदेश के विकास को रफ्तार बनी रहे। परमार ने कहा कि आज हर वर्ग के साथ गोवंश का भी इस बजट में ध्यान रखा गया है। कांग्रेस पर बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष कृपाल परमार ने कहा कि आज कांग्रेस की स्थिति क्या है, इसके बारे में सबको मालूम है इस पर चर्चा करना ज्यादा उचित नहीं है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है