Covid-19 Update

3,09, 058
मामले (हिमाचल)
302, 833
मरीज ठीक हुए
4168
मौत
44,314,618
मामले (भारत)
599,293,153
मामले (दुनिया)

पिता ने 12 साल तक किया अपनी ही बेटी से दुष्कर्म, हिंसक हो करते थे यौन शोषण

बेटी ने कहा मुझे लगा था कि मुझे जान से मार देंगे

पिता ने 12 साल तक किया अपनी ही बेटी से दुष्कर्म, हिंसक हो करते थे यौन शोषण

- Advertisement -

पिता चाहे जितना भी ज्यादा सख्त या गुस्से वाला क्यों ना हों, लेकिन वो अपनी बेटी के लिए किसी सुपर हीरो से कम नहीं होते हैं। एक बेटी के लिए उसके पिता उसकी ताकत होते हैं। एक लड़की अपने पिता के साथ खुद को सबसे ज्यादा सुरक्षित समझती है। हालांकि, कुछ लड़कियां ऐसी भी होती हैं, जो अपने पिता के साथ असुरक्षित होती हैं। अभी हाल में आयरलैंड (Ireland) के डुबलिन (Dublin) की रहने वाली एक लड़की ने अपनी आपबीती सुनाई है, जिसके बारे में जानकर आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी।

यह भी पढ़ें:दुष्कर्म के मामले में फंसने पर युवक ने की थी शादी, अब साल बाद ले आया नई दुल्हन

डबलिन की रहने वाली 21 वर्षीय आइचा दूनिया (Aicha Dounia) नाम की लड़की का कहना है कि उनके पिता ने उनके साथ 12 साल तक दुष्कर्म किया है। आइचा का कहना है कि उनके पिता हर रात उनके साथ सोते थे और उनका यौन उत्पीड़न करते थे। उनका कहना है कि मैं ये आपबीती इसलिए बता रही हूं ताकि दूसरी लड़कियों को मदद हो सके।

तीन साल की उम्र में शुरू हुआ यौन उत्पीड़न

आइचा ने बताया कि उनके पिता 3-4 साल की उम्र से उनका यौन उत्पीड़न कर रहे थे। आइचा ने कहा कि मेरे लिए ये कहना बहुत मुश्किल है कि मैं बड़ी कब हुई, आप एक समयरेखा तय नहीं कर सकते हैं। आइचा ने बताया कि वे एक बहुत हंसती-खेलती लड़की थी, लेकिन उस उम्र के बाद जो उनके पिता ने उनके साथ किया, उसने उन्हें चुपचाप और उदास रहने वाली लड़की बना दिया।

 

हर दिन करते रहे दुष्कर्म

आइचा ने कहा कि मेरे पिता ने 12 साल तक लगातार मेरे साथ दुष्कर्म किया। आइचा ने बताया कि मेरे 14 साल के होने से पहले मेरे पिता मेरे साथ यौन उत्पीड़न महीने या हफ्ते में मौका पाने पर करते थे। जबकि, 14 साल के होने के बाद वे रोज रात यौन उत्पीड़न करते थे।

 

हो गई गर्भवती

आइचा ने बताया कि एक बार गर्मी के मौसम में उनके पिता को लगा कि वे गर्भवती हो गई है, तब उनके पिता ने एक महीने तक उनके साथ यौन उत्पीड़न नहीं किया। आइचा ने बताया कि उस दौरान मुझे थोड़ी राहत मिली, लेकिन इसके बाद जब उनके पिता को पता लगा कि वे गर्भवती नहीं है तो उन्होंने फिर से उनके साथ उत्पीड़न करना शुरू कर दिया।

बढ़ गई पिता की हैवानियत

आइचा बताती हैं कि उनके पिता की हैवानियत बहुत ज्यादा बढ़ गई थी और वे यौन शोषण के दौरान हिंसक हो जाते थे। आइचा ने बताया कि वो डर जाती थी कि उनके पिता उन्हें जान से मार डालेंगे।

 

पिता ने दी बेटी को धमकी

आइचा ने कहा मुझे नहीं पता कि मैं अपने पिता से प्यार करती हूं या नहीं। आज भी भावनाओं पर सवाल उठाती हूं। आइचा ने कहा कि मैंने जब भी अपने पिता को इस बात की धमकी दी कि मैं सारी बातें घर के बाकी लोगों को बता दूंगी तो उनके पिता उन्हें धमकाते थे कि घर में कोई इस बात का विश्वास नहीं करेगा। आइचा ने बताया कि उनके पिता ने उनके दिमाग में ये बात बैठा दी थी कि हम दोनों एक चक्कर में अपराधी हैं और अगर मैं रेप कार्ड खोलूंगी तो जैसा कि वे कहते थे, कोई भी मुझ पर विश्वास नहीं करेगा, क्योंकि मेरे पास सबूत नहीं था।

 

मां से ले गए दूर

आइचा बताती हैं कि उनके पिता उन्हें उनकी मां और मां के परिवार से दूर ले गए। उन्होंने बताया कि मेरी नानी घर के लोग मेरा मां और मेरे पिता के रिश्ते से खुश नहीं थे। इतना ही नहीं उनके मां और पिता एक ही कमरा साझा नहीं करते थे। उनके पिता उन्हें लेकर अलग कमरे में सोते थे। उन्होंने बताया कि उनके पिता उनसे कहते थे कि वे बाकी घरवालों को कहे कि वे पिता के साथ शाम को बैठाकर फिल्में देखना पसंद करती हैं।

जेल में है दोषी पिता

बता दें कि साल 2018 में आइचा के पिता को अपनी ही बेटी के साथ बार-बार दुष्कर्म करने के आरोप में 15 साल की सजा हुई है। दोषी को सेंट्रल क्रिमिनल कोर्ट में जनवरी 2006 से दिसंबर 2017 तक की तारीखों में बेटी के साथ रेप, यौन उत्पीड़न समेत 21 केसों में दोषी ठहराया गया था। इसके बाद जून 2016 से दिसंबर 2017 की तारीखों में अपनी बेटी को नुकसान पहुंचाने के तीन मामलों में भी दोषी ठहराया गया। आइचा के पिता ने स्वीकार किया है कि उन्होंने अपनी बेटी का यौन शोषण किया है। इसके बाद फिर साल 2018 में उन्हें 15 साल की सजा सुनाई गई।

खुशहाल जिंदगी जी रही बेटी

अब आइचा खुशहाल जिंदगी जी रही है। आइचा आज एक बच्चे की मां है और वे अपने पति के साथ रहती हैं। आइचा कहती हैं कि वे अब खुश हैं और उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता हैं कि उनते पिता अब कैसे हैं।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है