Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,697,581
मामले (भारत)
233,205,019
मामले (दुनिया)

अंब कोर्ट परिसर में भिड़ गए Advocate, दो वकीलों सहित तीन घायल- अस्पताल में भर्ती

अंब कोर्ट परिसर में भिड़ गए Advocate, दो वकीलों सहित तीन घायल- अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

ऊना। पुरानी रंजिश के चलते मंगलवार को अंब कोर्ट परिसर के अंदर ही दो वकील (Advocate) आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों के बीच हुए इस खूनी संघर्ष में दो वकीलों सहित एक अन्य युवक घायल (Injured) हुआ है। घायलों को उपचार के लिए अंब अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें एक की गंभीर हालत के चलते उसे अंब से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत मिलने पर क्रॉस केस (Cross Case) दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।
एडवोकेट चंद्र मोहन ने पुलिस थाना अंब में शिकायत में आरोप लगाया कि वह मंगलवार दोपहर क्रिमिनल अहलमद के कमरे में कुछ काम करवाने गए थे। इसी दौरान दूसरे पक्ष वकील नरेंद्र परमार, राजेंद्र परमार और सुधीर जसवाल ने उनके ऊपर डंडों से हमला कर दिया। कमरे में बैठे अंब थाना के एक एएसआई और अन्य कर्मचारियों ने बीच-बचाव कर मुझे एक कमरे में बंद कर दिया और इनसे बचाया। इस दौरान मैंने अपने कार्यालय में काम करने वाले दो युवकों को मदद के लिए बुलाया। इन लोगों ने उन पर भी हमला बोल दिया। दोनों गुटों के बीच हुए इस खूनी संघर्ष में एडवोकेट राजेंद्र परमार के सिर में चोट लगी है।

यह भी पढ़ें: Una में भिड़े दो गुट- चले हॉकी, तलवारें और डंडें- क्रॉस FIR

 

 

यह भी पढ़ें: Hamirpur शहर में अतिक्रमण पर चला चाबुक, दुकानदारों का सामान जब्त

वहीं, दूसरे पक्ष से सुधीर जसवाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि मंगलवार दोपहर कोर्ट से बाहर आ रहा था तो मैंने देखा की एडवोकेट चंद्रमोहन ने अपने दो अज्ञात युवकों, अपने मुंशी देवराज और सुमित को साथ लेकर एडवोकेट राजेंद्र परमार के ऊपर हमला (Attack) कर दिया। मुझे देखने के बाद चंद्रमोहन व उस के साथियों ने मेरे पर भी हमला कर दिया। दोनों गुटों के बीच हुए इस खूनी संघर्ष में एडवोकेट राजेंद्र परमार के सिर और सुधीर जसवाल की एक बाजू पर चोट लगी है। वहीं इसी मारपीट के एक आरोपित चंद्रमोहन के मुंशी देवराज ने दूसरे पक्ष के वकीलों पर जातिसूचक शब्द कहने पर मारपीट का लगाया गया है। पुलिस ने इस बात का भी संज्ञान लेते हुए एट्रोसिटी एक्ट के तहत भी अलग से केस दर्ज किया है। डीएसपी अंब मनोज जम्बाल ने बताया कि कोर्ट में वकीलों के बीच हुए झगड़े को लेकर दोनों तरफ से शिकायतें मिली हैं, जिसके चलते पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है