Covid-19 Update

2,21,203
मामले (हिमाचल)
2,16,124
मरीज ठीक हुए
3,701
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

हिमाचल: महिलाओं और पूर्व सैनिक की अकादमी के प्रशिक्षुओं के बीच हुई हिंसक झड़प, देखें वीडियो

पुलिस को बंद करना पड़ा थाना का मुख्य द्वार सुंदरनगर का है मामला

हिमाचल: महिलाओं और पूर्व सैनिक की अकादमी के प्रशिक्षुओं के बीच हुई हिंसक झड़प, देखें वीडियो

- Advertisement -

सुंदरनगर। हिमाचल के मंडी जिला के सुंदरनगर (Sundernagar) में पैसों के लेने देन को लेकर पूर्व सैनिक (ex-servicemen) और पुलिस के बीच हुआ हंगामा अब तूल पकड़ने लगा है। पूर्व सैनिक और पुलिस में चले इस घमासान में अब स्थानीय लोग और अकादमी के प्रशिक्षु भी शामिल हो गए हैं। इस कारण रविवार को हिमाचल डेंटल कॉलेज के साथ रिहायशी इलाके की महिलाओं और पूर्व सैनिक द्वारा चलाए जाने वाली अकादमी (Academy) के प्रशिक्षुओं के बीच हिंसक झड़प हो गई। वहीं, इस घटना के बाद आनन-फानन में दोनों पक्ष पुलिस थाना सुंदरनगर पहुंचे गए।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: देवर ने भाभी की कर दी बेरहमी से पिटाई, सीसीटीवी में कैद हुई मारपीट

 

 

इस बीच दोनों पक्षों के बीच हो रही गहमागहमी के चनते माहौल तनावपूर्वक हो गया जिसको देखते हुए पुलिस को दिनदहाड़े थाना के मुख्य द्वार को बंद करना पड़ गया। इसके उपरांत मौका पर स्थानीय लोग पुलिस थाना के अंदर और दर्जनों प्रशिक्षु बच्चों का हजूम थाना के बाहर लग गया। मामले में दोनों पक्षों के द्वारा एक दूसरे पर मारपीट (Beating Case) करने को लेकर पुलिस थाना सुंदर नगर में शिकायत दी गई है। वहीं घटना की संवेदनशीलता देखते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री और डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: शिमला का रिज बना मारपीट का अखाड़ा, युवकों में चले लात घूंसे; वीडियो वायरल
पूर्व सैनिक को हाथों पैरों से उठाकर थाने ले गई थी पुलिस

बता दें कि मंडी जिला की नगर परिषद सुंदरनगर के सलाह वार्ड नंबर.4 में रहने वाले एक पूर्व सैनिक द्वारा हिमाचल डेंटल कॉलेज के समीप रिहायशी क्षेत्र में सेना और पुलिस में भर्ती होने के लिए बच्चों को शारीरिक प्रशिक्षण देने के लिए अकादमी चलाते हैं। वहीं बीते गुरुवार को पैसे के लेन देन को लेकर पूर्व सैनिक का दुकानदार और पुलिस थाना सुंदरनगर के पुलिस कर्मियों के साथ बवाल हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने पूर्व सैनिक को हाथों और पैरों से उठाकर थाना ले गई थी। इसी बीच पूर्व सैनिक ने मामले में पुलिस पर उसके साथ पुलिस थाना में मारपीट करने के आरोप लगाए थे। वहीं, मामले में पुलिस थाना सुंदरनगर ने आरोपी के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 107 और 151 में कार्रवाई अमल में लाई थी।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है