Covid-19 Update

3,07, 628
मामले (हिमाचल)
300, 492
मरीज ठीक हुए
4164
मौत
44,253,464
मामले (भारत)
594,993,209
मामले (दुनिया)

मुकेश से बोले सत्ती- सबकी सहेलियों की जानकारी वो भी रखते हैं, मुंह ना खुलवाएं

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर ही इस लड़ाई को शुरू करने का आरोप लगाया

मुकेश से बोले सत्ती- सबकी सहेलियों की जानकारी वो भी रखते हैं, मुंह ना खुलवाएं

- Advertisement -

ऊना से लेकर पूरे प्रदेश में वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ( Satpal Singh Satti)के बयान को लेकर बवाल मचा हुआ है। शुक्रवार सुबह मामले को लेकर सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ( Congress) के तमाम आरोपों को सिरे से खारिज किया वहीं उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर ही इस लड़ाई को शुरू करने का आरोप लगा दिया। साथ ही उन्होंने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री(Leader of Opposition Mukesh Agnihotri) के सहेली वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सहेलियों की जानकारी वह भी ऊना से लेकर शिमला तक सबकी रखते हैं और यदि खुलासा करने की नौबत आई तो बात दूर तक जाएगी।

यह भी पढ़ें:भरी सभा में सीएम जयराम ने अनिल शर्मा से पूछा -मंडी से 10 विधायक हैं ना बीजेपी के

शुक्रवार सुबह सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत के दौरान सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि सीएम जयराम के चंद मिनटों केऊना के ठहराव के बाद युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखाने का प्रयास किया गया, लेकिन यह प्रदेश की राजनीति में गलत रिवायत है। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस के कार्यकर्ता इस प्रकार की हरकतों से बाज नहीं आएंगे तो आने वाले दिनों में बीजेपी के कार्यकर्ता भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का इसी तरह विरोध करना शुरू कर देंगे जो हिमाचल की राजनीति के लिए सही नहीं है। वहीं सत्ती ने अपने ऊपर बीजेपी कार्यकर्ताओं को उकसाने के लग रहे आरोपों का जबाब देते हुए कहा कि जब सीएम के प्रस्थान के बाद वह अपने घर की तरफ जा रहे थे तो इंदिरा स्टेडियम के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए जाम के चलते उनकी भी गाड़ी रुक गई।

इस दौरान कार्यकर्ताओं के बीच चल रही गहमागहमी को देखने के लिए वह गाड़ी से उतरे और पूरे मामले की जानकारी हासिल की इसके बाद पता चला कि कांग्रेस के कार्यकर्ता सीएम को काले झंडे दिखाने के लिए वहां पर आए और उन्होंने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को वहां से जाने के लिए ही कहा था। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में आगामी दिनों में विधानसभा के चुनाव आ रहे हैं ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी दोनों को विकास के मुद्दे पर चुनाव के मैदान में उतरना चाहिए। कांग्रेस अपनी पूर्व सरकार के 5 साल का लेखा-जोखा लेकर आए और हम भी अपने 5 साल के उपलब्धियां लेकर जनता के बीच उतरेंगे उसके बाद जनता को तय करना है कि किसे हिमाचल प्रदेश में सत्ता में बिठाना है और किसे विपक्ष में बैठाना है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है