Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

Agneepath Scheme Protest:हिमाचल में कई जगह बवाल , पोस्टर फाड़े -बीजेपी के झंडे जलाए

दौलतपुर में अनुराग से मिलना चाहते थे युवा पुलिस ने रोका

Agneepath Scheme Protest:हिमाचल में कई जगह बवाल , पोस्टर फाड़े -बीजेपी के झंडे जलाए

- Advertisement -

पीएम नरेंद्र मोदी धर्मशाला में है और प्रदेश में अग्निपथ योजना को लेकर युवा बवाल मचाए हुए हैं। प्रदेश के कई जिले में युवाओं ने बीजेपी के पोस्टर फाड़े , झंडे जलाए , सड़क जाम की और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। सीएम जयराम ठाकुर ने चंबा में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि विरोधी अग्निपथ पर राजनीति कर रहे रहे हैं। उन्होंने कहा कि वरोध करने से पहले इस योजना का अच्छी तरह अध्ययन कर लेना चाहिए तभी अगला कदम उठाना चाहिए। अग्निपक्ष योजना युवाओं के हित में यकीनन युवाओं को इससे लाभ होगा।

यह भी पढ़ें:Agneepath Scheme Protest:हिमाचल में जगह- जगह बवाल, पीएम के रोड़ शो से पहले कई जगहों पर प्रदर्शन

ऊना जिले के दौलतपुर चौक में नाराज युवाओं ने रैली निकाली और जमकर नारेबाजी की। स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर दौलतपुर चौक में चल रही बीजेपी मंडल की बैठक में पहुंचे हैं। नाराज युवा उनके समक्ष विरोध दर्ज कराना चाहते हैं। फिलहाल मौके पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। पुलिस को कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी रही है।

कांगड़ा जिले के जसूर में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अग्निपथ योजना के विरोध में चक्का जाम कर दिया। जसूर में एक किलोमीटर से लंबा जाम तीन तरफ से लगा रहा। इसदौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का पुतला भी फूंका। सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। पुलिस ने सड़क को खोलने की अपील की लेकिन प्रदर्शनकारी सड़क पर नारेबाजी कर हैं।

बिलासपुर के घुमारवीं में विभिन्न क्षेत्रों से आए बेरोजगारों ने सेना में अग्निपथ भर्ती का विरोध में सैकड़ों की तादात में युवाओं ने प्रदर्शन किया। शहर में एक रैली निकाली और केंद्र सरकार और बीजेपी मोदी के खिलाफ जमकर नारे भी लगाए। इस दौरान युवाओं ने बीजेपी के झंडे भी जला डाले। युवाओं का कहना है कि जब देश में बेरोजगारी चरम पर है तो सरकार इस प्रकार की शॉर्ट टर्म नौकरी की योजना लेकर आई है। जबकि इस समय युवाओं को एक स्थाई रोजगार की आवश्यकता है।

कुल्लू में भी गुस्साए युवाओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान युवाओं ने पीएम के पोस्टर भी फाड़ दिए। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कुछ युवआों को हिरास्त में लिया है। मंडी व सुंदरनगर में युवाओं ने अग्निपथ योजना के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है