Covid-19 Update

2, 85, 010
मामले (हिमाचल)
2, 80, 811
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,138,393
मामले (भारत)
527,715,878
मामले (दुनिया)

शिमला के ढली में एचआरटीसी की वर्कशॉप में लगी आग, एक बस जली

आगजनी की यह घटना मंगलवार रात साढ़े नौ बजे हुई

शिमला के ढली में एचआरटीसी की वर्कशॉप में लगी आग, एक बस जली

- Advertisement -

शिमला। ढली में एचआरटीसी (HRTC) के शिमला ग्रामीण डिपो की वर्कशॉप में अचानक आग लग गई। आगजनी की यह घटना मंगलवार रात साढ़े नौ बजे हुई। इस अग्निकांड में एक बस जलकर राख हो गई। जानकारी के अनुसार वर्कशॉप (Workshop) में रखे बसों के पुराने टायरों ने आग पकड़ी और तेजी से फैल गई। वर्कशॉप में तैनात चौकीदार ने आग लगने की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड (Fire brigade) को दी। इसके साथ ही एचआरटीसी के उच्च अधिकारियों को भी सूचित किया गया। वर्कशॉप में मौजूद ड्राइवरों ने अन्य बसों को तुरंत वहां से हटा दिया।

आग लगने की सूचना मिलते ही एचआरटीसी के प्रबंध निदेशक संदीप कुमार, क्षेत्रीय प्रबंधक शिमला (Shimla) लोकल विनोद शर्मा, क्षेत्रीय प्रबंधक मुख्यालय देवा सिंह नेगी व अन्य अधिकारी वर्कशॉप पहुंचे। प्रबंध निदेशक संदीप कुमार ने बताया कि अग्निकांड में एक पुरानी बस (Old Bus) जलकर राख हुई हैए कितनी संपत्ति का नुकसान हुआ है यह आकलन के बाद ही कहा जा सकेगा। घटना के कारणों की जांच की जाएगी। अग्निशमन के चार वाहनों ने मौके पर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग की सूचना मिलते ही नगर निगम शिमला के उप महापौर शैलेंद्र चौहान भी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ेंः हिमाचल में मकान की ऊपरी मंजिल पर लगी आग, मकान मालिक जिंदा जला

घनोटू में चिकन लेने गए युवक की बेदर्दी से की पिटाई

मंडी । जिला के धनोटू में सोमवार शाम को मारपीट की एक घटना में एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया है, जिसे उपचार के लिए नेरचौक मेडिकल कॉलेज से पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार धनोटू में सोमवार देर शाम चिकन कार्नर पर श्रवण कुमार और चमन चिकन लेने ए हुए थे। इसी दौरान हरीश नामक युवक ने किसी बात को लेकर श्रवण कुमार के साथ मारपीट शुरु कर दी और उसे बेदर्दी से पीट डाला। जब श्रवण मारपीट में बेसुध हो गया तो उसे उपचार के लिए नेरचौक मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने श्रवण कुमार को पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया है। जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है और पीजीआई में जिंदगी की जंग लड़ रहा है।

 

बताया जा रहा है कि आरोपी ने मेडिकल कॉलेज में श्रवण कुमार के नशे के हालत में गिरने के कारण घायल होने की बात कही। लेकिन जब मामला की जानकारी धनोटू पुलिस को मिली को जांच में मामला मारपीट का पाया गया है। उधर मंगलवार को एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरु कर दी है और आरोपी को पुछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है