Covid-19 Update

1,99,740
मामले (हिमाचल)
1,93,403
मरीज ठीक हुए
3,411
मौत
29,762,793
मामले (भारत)
178,254,136
मामले (दुनिया)
×

Breaking: हिमाचल में भीषण अग्निकांड,6 मकान जलकर राख-बुजुर्ग महिला की जलकर मौत

शिमला की कार्यवाहक एसपी मोनिका भुटूंगरू ने घटना की पुष्टि की

Breaking: हिमाचल में भीषण अग्निकांड,6 मकान जलकर राख-बुजुर्ग महिला की जलकर मौत

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला (Shimla district of Himachal) में भीषण अग्निकांड (Fire Incident) हुआ है। कोटखाई तहसील के तहत रामनगर पंचायत के फनैल गांव में आग लगने से 6 मकान जल कर राख हो गए। बताया जा रहा है कि इस घटना में एक बुजुर्ग महिला के भी आग की चपेट में आने से मौत ( Death) हुई है।अभी तक महिला शव बरामद नहीं हो पाया है। शिमला पुलिस के अनुसार आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।सीएम जयराम ठाकुर ने  घटना पर शोक व्यक्त करते हुए प्रभावितों को राहत देने के प्रसान को आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: चाय बनाते सिलेंडर ने पकड़ी आग, देखते ही देखते जल गया पूरा मकान

पुलिस ( Police) से मिली जानकारी के अनुसार, शिमला से 70 किमी दूर कोटखाई के फनैल गांव में देर रात को मकान में आग लग गई थी। इस दौरान एक के बाद एक, छह घर आग की चपेट में आ गए और राख हो गए। आग से फनैल निवासी प्रभु दयाल, बिमला देवी, राजेश कुमार, जय लाल, देवी सिंह और जय किशन के घर पूरी तरह से राख हो गए हैं। वहीं मंदिर को भी आंशिक नुकसान हुआ है।  देर रात ढाई बजे लगी आग पर सुबह दस बजे तक भी काबू नहीं पाया जा सका है। इस गांव के लिए गांव में सड़क की सुविधा ना होने के चलते फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंच पाई। 

आग लगने का पता चलते ही ग्रामीणों ने मिलकर बाकी घरों में आग को फैलने से रोका। लेकिन इसी दौरान एक बुजर्ग महिला आग की चपेट में आ गई और उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बिमला देवी नाम की महिला घर में अकेले रहती थी। अभी तक उसका शव बरामद नहीं हो पाया है। सूचना मिलने के बाद प्रशासन मौके पर नुकसान का जायजा लेने पहुंच गया है ।शिमला की कार्यवाहक एसपी मोनिका भुटूंगरू ने घटना की पुष्टि की है। हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है