Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

पंचतत्व में विलीन हुए Sushant Singh Rajput: पीछे छोड़ गए कई सवाल

पंचतत्व में विलीन हुए Sushant Singh Rajput: पीछे छोड़ गए कई सवाल

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। विले पार्ले में उनका अंतिम संस्कार किया गया। सुशांत को अंतिम विदाई देने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। उन्हें अंतिम विदाई देते हुए उनके पिताजी और बहनें फफक कर रो पड़ीं। उन्हें आखिरी विदाई देने के लिए उनके परिवार के साथ-साथ बॉलिवुड के कुछ सिलेब्रिटीज़ भी वहां मौजूद थे, जिसमें रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर, कृति सैनन, विवेक ओबेरॉय जैसे सितारे शामिल थे। विले पार्ले के सेवा समाज श्‍मशान घाट पर उन्हें अंतिम विदाई दी गई है।

अभी भी रहस्य बनी हुई है मौत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत अभी भी रहस्य बनी हुई है। इसी बीच कूपर अस्पताल ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पोस्टमार्टम का एडवांस सर्टिफिकेट दे दिया है जिसके मुताबिक, मौत की वजह लटकने की वजह से दम का घुटना ही बताया गया है। सुशांत ने फंदा लगाकर जान दी थी। शुरुआती जांच रिपोर्ट में किसी तरह के जहर देने की बात सामने नहीं आई है। अब विसरा को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा।


यह भी पढ़ें: सुशांत की मौत से Cricket जगत भी सन्न: युवराज-कोहली समेत इन खिलाड़ियों ने जताया शोक

पटना से Mumbai पहुंचा परिवार

बिहार के पटना से उनके पिता, बीजेपी विधायक और सुशांत के भाई नीरज सिंह, उनकी पत्नी नूतन मुंबई पहुंचे थे। सुशांत सिंह राजपूत बिहार के पटना के रहने वाले थे, कल से ही उनके यहां वाले घर पर लोगों का आना जारी है। रविवार को पप्पू यादव उनके परिवार से मिलने पहुंचे थे और आज सुबह जदयू नेता संजय सिंह यहां पहुंचे हैं। सुशांत सिंह राजपूत का रविवार को पोस्टमार्टम किया गया, जो काफी लंबे वक्त तक चला। सूत्रों की मानें, तो शुरुआती तौर पर ये आत्महत्या का ही मामला लग रहा है। हालांकि, कुछ अंगों को अभी जेजे अस्पताल भेजा गया है जहां फॉरेंसिक जांच जारी रहेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

डिप्रेशन के शिकार थे सुशांत, होने वाली थी शादी

पुलिस की ओर से सुशांत की मौत के बारे में जो शुरुआती जानकारी मिली, उसके मुताबिक वो डिप्रेशन का शिकार (victim of depression) थे और पिछले 6 महीने से उनका इलाज चल रहा था। वह लगातार डॉक्टर के संपर्क में थे। उनके करीबी रिश्तेदारों ने ये बात भी कही है कि इसी साल उनकी शादी होने वाली थी, वह नवंबर में शादी करने वाले थे। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर रविवार दोपहर को सामने आई थी। उनके घर में काम करने वाले नौकर ने मुंबई पुलिस को फोनकर जानकारी दी थी। रविवार सुबह दस बजे जूस पीने के बाद सुशांत अपने कमरे में गए और फांसी लगा ली। कुछ घंटे बाद नौकर और कमरे में मौजूद अन्य लोगों ने दरवाजा खोलना चाहा, लेकिन नहीं खुला। मशक्कत करने के बाद जब दरवाजा खुला तो सुशांत फंदे से लटके थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है