Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

पन्नू ने की घोषणा, रिज पर मोदी रैली में खालीस्तानी झंडा फहराने वाले को एक लाख इनाम

सोशल मीडिया पर जारी किया संदेश, रिज पर झंडा फहराने और सवाल पूछने वाले को देगा इनाम

पन्नू ने की घोषणा, रिज पर मोदी रैली में खालीस्तानी झंडा फहराने वाले को एक लाख इनाम

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल के शिमला में 31 मई को होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की रैली में खालीस्तानी झंडा फहराने वाले को एक लाख रुपए मिलेंगे। यह घोषणा आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के चीफ गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu) ने दी है। पन्नू ने एक बार फिर से चेतावनी दी है। उसने सोशल मीडिया पर वायरल किए अपने संदेश में कहा है कि 31 मई को मोदी की रैली में रिज पर जो भी खालिस्तान का झंडा लहराएगा और पीएम मोदी से सवाल पूछेगा उसे इनाम (Reward) दिया जाएगा। बता दें कि पन्नू इससे पहले भी सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) सहित अन्य को धमकी दे चुका है। इस बार जारी किए अपने संदेश में पन्नू ने कहा है कि जब हिंदू राष्ट्रवाद कहने वाले को देशभक्त कहा जाता है तो खालिस्तान का नारा लगाने वाले को आंतकवादी क्यों कहा जाता है। उसने अपने संदेश में कहा कि 6 जून को सिख फॉर जस्टिस दिवस मनाने को रोकने के लिए पीएम मोदी ने फोर्स तैनात की हैए जबकि यह खालिस्तानों का हक है और इसे हम लेकर रहेंगे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सांसद सुरेश कश्यप के नाम की उद्घाटन पट्टिका तोड़ी, PWD ने दर्ज करवाई शिकायत

 

 

इससे पहले पन्नू ने एक आडियो संदेश जारी कर हिमाचल (Himachal) के सीएम जयराम ठाकुर को धमकी दी थी। वहीं रिज (Ridge) पर खालिस्तान का झंडा फहराने की बात भी कही थी। पन्नू ने सीएम जयराम के विदेशी दौरे की सूचना देने वाले को 25 हजार डॉलर देने की भी घोषणा की थी। जिसके बाद हिमाचल के धर्मशाला में विधानसभा के गेट पर खालीस्तान के झंडे लगाने का मामला सामने आ गया। हालांकि इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया है और मामले में आगामी जांच की जा रही है। इन दो आरोपियों को पकड़ने के बाद भी पन्नू भड़का था और उसने सीएम जयराम ठाकुर को चेतावनी दी थी कि मोहाली में होने वाला हमला शिमला स्थित पुलिस मुख्यालय में भी हो सकता है। बता दें कि सिख फार जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत पन्नू ने मोहाली में हुए धमाकों की जिम्मेदारी ली था।

यह भी पढ़ें: पन्नू ने फिर दी धमकी: सीएम जयराम के विदेश दौरे की सूचना दो, 25 हजार डॉलर इनाम लो

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है