Covid-19 Update

2,63,113
मामले (हिमाचल)
2,45, 890
मरीज ठीक हुए
3936*
मौत
40,085,116
मामले (भारत)
359,251,319
मामले (दुनिया)

भारद्वाज बोले: पंजाब आतंकी घटनाओं के लिए प्रसिद्ध, सिद्धू के पाकिस्तान सेना अध्यक्ष हैं खास

पीएम की सुरक्षा चूक पर पंजाब कांग्रेस सरकार के खिलाफ हिमाचल बीजेपी ने चालाया हस्ताक्षर अभियान

भारद्वाज बोले: पंजाब आतंकी घटनाओं के लिए प्रसिद्ध, सिद्धू के पाकिस्तान सेना अध्यक्ष हैं खास

- Advertisement -

शिमला। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा सभी प्रदेशों की प्राथमिकता है। पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक हिमाचल बीजेपी (Himachal BJP) किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। यह बात आज पंजाब की कांग्रेस सरकार के निंदनीय कार्य के विरोध में चलाए गए हस्ताक्षर अभियान (Signature Campaign) के शुभारंभ अवसर पर शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज (Suresh Bhardwaj) ने कही।

यह भी पढ़ें: पंजाब में पीएम की सुरक्षा में सेंध, सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई

उन्होंने कहा कि पंजाब प्रदेश आतंकवादी घटनाओं के लिए जाना जाता है। पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की जान भी उनकी सुरक्षा में चूक की वजह से गई थी और राजीव गांधी की मृत्यु भी आतंकवादी घटना के कारण ही हुई थी। यही नहीं कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के पाकिस्तान सेना अध्यक्ष खास यार हैं। ऐसे में पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक वहां की कांग्रेस सरकार की सोची समझी साजिश के तहत हुई है। बता दें कि यह हस्ताक्षर अभियान बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के निर्देशानुसार हिमाचल के सभी 74 मंडलों में चलाया जा रहा है। इसकी शुरूआत आज रिज से शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने की।

भारद्वाज ने कहा की उस दिन पीएम मोदी पंजाब में 42000 करोड़ की सौगात देने जा रहे थे। लेकिन पंजाब सरकार (Punjab Govt) को शायद विकास से कुछ लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का काफिला फ्लाईओवर पर 20 मिनट के लिए रुक गया जो कि मोदी की सुरक्षा के लिए ठीक नहीं थाए यह एसपीजी (SPG) एक्ट का उलंघन भी है। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस के जवान प्रदर्शकारियों के साथ चाय पी रहे थेए यह पंजाब सरकार की मिलीभगत को पूरी तरह से दिखता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान सेना अध्यक्ष खास यार हैं। हम राष्ट्रपति से निवेदन करते है कि इस घटना पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा का बीजेपी मज़ाक नहीं बनने देगी। पीएम सारे देश का होता है ना कि एक पार्टी का।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है