Covid-19 Update

2, 48, 895
मामले (हिमाचल)
2, 31, 328
मरीज ठीक हुए
3885*
मौत
37,618,271
मामले (भारत)
332,278,790
मामले (दुनिया)

हिमाचल- चंडीगढ़ बीजेपी ने चौड़ा मैदान से विधानसभा तक निकाली पंजाब सरकार की शव यात्रा

प्रांत महामंत्री रामवीर भट्टी बोले- काफिले रोकना राहुल, प्रियंका गांधी की साज़िश

हिमाचल- चंडीगढ़ बीजेपी ने चौड़ा मैदान से विधानसभा तक निकाली पंजाब सरकार की शव यात्रा

- Advertisement -

शिमला। पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक मामले में आज शिमलाा में चंडीगढ़ एवं हिमाचल प्रदेश बीजेपी ने संयुक्त रूप से शव यात्रा का आयोजन किया। इस यात्रा की अध्यक्षता चंडीगढ़ प्रांत के महामंत्री रामवीर भट्टी ने की, उनके साथ चंडीगढ़ नगर निगम के नवनिर्वाचित पार्षद भी उपस्थित रहे। शव यात्रा चौड़ा मैदान से विधान सभा तक चली, जहां कार्यकर्ताओं ने पंजाब सरकार के शव को अग्नि दी। इस दौरान बीजेपी नेताओं ने पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की। चंडीगढ़ प्रदेश महामंत्री रामवीर भट्टी ने कहा कि कल पंजाब में नरेंद्र मोदी के काफिले को रोका गया वह चन्नी सरकार की एक बड़ी साजिश थी, यह पूरी योजना राहुल और प्रियंका गांधी द्वारा बनाई गई थी।

यह भी पढ़ें-विक्रमादित्य ने पीएम की सुरक्षा में चूक पर चिंता जताई तो रायजादा ने बीजेपी की असलियत बताई

 

रामवीर भट्टी ने कहा कि सीएम चन्नी नही चुहन्नी है , वह पीएम नरेंद्र मोदी की जनलोकप्रियता से डर गए थे। यह पहली बार हुआ है कि देश के किसी प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एक सरकार द्वारा चूक हुई है। एक प्रधानमंत्री को सुरक्षा देना प्रदेश की सरकार का ज़िम्मा होता है और यह जिम्मेदारी निभाने में पंजाब सरकार चूक गयी है। अब चन्नी सीएम के रूप में अपनी नाकामी को छुपाने की कोशिश कर रहे है।

रामवीर भट्टी ने कहा की चन्नी और उनके मंत्री देश के गद्दार है और देश के विपरीत काम करने वाले संगठनों के इशारे पर चलते है, इस घटना से स्पष्ठ है कि चन्नी सरकार निकम्मी है और उसे तुरंत प्रभाव से बरखास्त करना चाहिए। मोदी जी ने 42000 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास करना था जो कि पंजाब की जनता के लिए बड़ा काम था। पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए। प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष रवि मेहता, प्रदेश सचिव पायल वैद्या, प्रदेश सेह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, कार्यालय सचिव प्यार सिंह कंवर, मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा, दिनेश ठाकुर, जितेंद्र भोटका, महापौर सत्या कौंडल, नगर निगम शिमला के महापौर उपस्थित रहे।

 


हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है