Covid-19 Update

2,59,566
मामले (हिमाचल)
2,38,316
मरीज ठीक हुए
3914*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

हिमाचलः सीएम ने लांच किया उन्नति पोर्टल, कहीं से भी आसानी से भेजें डाक्यूमेंट

राज्य औद्योगिक विकास निगम लिमिटेड और मैसर्ज स्टील अथाॅरिटी आॅफ इंडिया लिमिटेड के बीच एमओयू साइन

हिमाचलः सीएम ने लांच किया उन्नति पोर्टल, कहीं से भी आसानी से भेजें डाक्यूमेंट

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल (Himachal) के लोग अब किसी भी जगह से आसानी से दस्तावेजों का आदान-प्रदान कर पाएंगे। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने राज्य औद्योगिक विकास निगम लिमिटेड के मोबाइल ऐप (Mobile APP) और उन्नति पोर्टल का शुभारम्भ किया। इससे पहले सीएम की उपस्थिति में राज्य औद्योगिक विकास निगम लिमिटेड और मैसर्ज स्टील अथाॅरिटी आॅफ इंडिया लिमिटेड के मध्य राज्य में निगम की आवश्यकताओं के अनुरूप स्टील की आपूर्ति के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।

उन्नति पोर्टल (Unnti Portal) उपयोगकर्ताओं को दूसरों के साथ मिलकर और व्यक्तिगत परियोजनाओं पर कार्य करने की सुविधा प्रदान करता है। उन्नति पोर्टल रीयल टाईम सहयोग के साथ ही उपयोगकर्ताओं को किसी भी स्थान और समय पर साथ में काम करने और दस्तावेजों के आदान-प्रदान की सुविधा प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में आज से “नो मास्क नो सर्विस” पॉलिसी शुरू, जिम, लंगर भी रहेंगे बंद

सीएम जयराम ठाकुर ने इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम लिमिटेड की वेबसाइट (Website) का भी शुभारंभ किया। निगम के प्रयासों की सराहना करते हुए सीएम ने कहा कि इस वेबसाइट के माध्यम से सभी स्तरों पर लोगों को परियोजनाओं की अद्यतन स्थिति के बारे में समयबद्ध जानकारी सुनिश्चित होगी और इससे लक्ष्यों की प्राप्ति और कार्यों से संबंधित सभी जानकारियां एक ही स्थान पर उपलब्ध हो सकेंगी।

सीएम को हिमाचल प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम लिमिटेड की ओर से 1.54 करोड़ रुपए के लाभांश का चेक उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह (Industries Minister Bikram Singh) और निगम के प्रबन्ध निदेशक राकेश प्रजापति द्वारा भेंट किया गया। उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 51 लाख रुपए का चेक भी मुख्यमंत्री को प्रदान किया। इस अवसर पर स्टील अथाॅरिटी आॅफ इंडिया के मुख्य महाप्रबंधक अभिजीत कुमार सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

माचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है