Covid-19 Update

2,27,354
मामले (हिमाचल)
2,22,669
मरीज ठीक हुए
3,833
मौत
34,606,541
मामले (भारत)
264,096,760
मामले (दुनिया)

बीजेपी आई महंगाई लाई” के नारों से गूंजी जवाली, कांग्रेसी बोले: झूठे सब्जबाग दिखाकर मारी जनता

जिला स्तरीय जन आक्रोश रैली में दिग्गज नेताओं ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश उमड़ी भीड़

बीजेपी आई महंगाई लाई” के नारों से गूंजी जवाली, कांग्रेसी बोले: झूठे सब्जबाग दिखाकर मारी जनता

- Advertisement -

रविन्द्र चौधरी, जवाली। हिमाचल में उपचुनाव जीतने के बाद कांग्रेस में खासा उत्साह है। हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) 2022 को फतह करने के लिए अभी से मैदान में उतर चुकी है। मंगलवार को कांगड़ा जिला के जवाली (Jawali) क्षेत्र में कांग्रेस ने जिला स्तरीय जन आक्रोश रैली निकाली। इस रैली में प्रदेश के सहप्रभारी संजय दत्त, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, नूरपुर जिलाध्यक्ष अजय महाजन, पूर्व मंत्री चौधरी चन्द्र कुमार शामिल रहे। पूर्व सीपीएस नीरज भारती के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress Workers) ने जिला स्तरीय रैली विश्रामगृह जवाली से लेकर शिव शक्ति पैलेस भनेई तक निकाली। जिसमे कार्यकर्ताओं में भारी जोश देखने को मिला। कार्यकर्ताओं ने “कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद”, “राहुल गांधी जिंदाबाद”, “सोनिया गांधी जिंदाबाद” के नारे लगाए तथा “बीजेपी आई महंगाई लाई” के भी नारे लगाए। कार्यकर्ताओं ने हाथों में झंडे, बैनर लेकर रैली निकाली तथा भनेई में रैली का समापन हुआ।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः मुकेश अग्निहोत्री के लिए “बड़े ओहदे” का इशारा कर गए संजय दत्त

इस दौरान कांग्रेस सहप्रभारी संजय दत्त ने कहा कि कांग्रेस ने हाल में हुए उपचुनावों में चारों सीटों को जीतकर अपनी एकजुटता का प्रमाण दे दिया है तथा आने वाले चुनाव में भी कांग्रेस जीत हासिल करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर दिन-रात मेहनत करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) मात्र भ्र्ष्टाचार, महंगाई व बेरोजगारी की जननी है जिसके कार्यकाल में जनता को मात्र पिसा ही जा रहा है। झूठे सब्जबाग दिखाकर जनता को महंगाई की मार से मारा जा रहा है। अब जनता बीजेपी को समझ चुकी है तथा बीजेपी का सफाया होना तय है।

 

 

राकेश पठानिया पर छोड़े शब्दबाण

वहीं जिला नूरपुर के जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक अजय महाजन ने कहा कि हिमाचल प्रदेश कांग्रेस में लीडरशिप की कोई कमी नहीं है तथा एक से बढ़कर एक बड़ा नेता कांग्रेस में है। जन आक्रोश रैली के बाद अजय महाजन ने कहा कि कांग्रेस एकजुट है तथा एकता का ही प्रमाण है कि प्रदेश में हुए उपचुनावों में सारी सीटों पर कांग्रेस की जीत हुई है। उन्होंने वन मंत्री राकेश पठानिया (Rakesh Pathania) पर शब्दबाण छोड़ते हुए कहा कि राकेश पठानिया हर मोर्चा पर विफल साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि नूरपुर को जिला बनाने की बात पिछले 15 सालों से बोल रहे हैं, लेकिन आजतक नूरपुर जिला नहीं बन पाया।

राकेश पठानिया को ले लेना चाहिए राजनीति से सन्यास

अजय महाजन ने कहा कि करीबन चार हजार फोरलेन प्रभावितों के हक की आवाज को राकेश पठानिया नहीं उठा सके। फोरलेन प्रभावितों को न के बराबर मुआवजा मिल रहा है। उन्होंने कहा कि राकेश पठानिया कहते थे कि अगर फोरलेन प्रभावितों को उनका हक नहीं दिलवा पाए या फिर नूरपुर को जिला नहीं बनवा पाए तो राजनीति से सन्यास ले लेंगे तो अब इसका वक्त आ गया है। राकेश पठानिया को राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए। तीनों किसान बिलों को वापिस लेने पर कहा कि यह तीनों बिल किसानों पर जबरदस्ती सौंपे गए थे। उन्होंने कहा कि किसानों की जीत हुई है तथा केंद्र सरकार इस आंदोलन में मौत का ग्रास बने किसानों के आश्रितों को आर्थिक सहायता दे तथा किसानों पर किए गए केस भी वापिस हों।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है